Wednesday, September 28, 2022
HomeबॉलीवुडRAM SETU| 'राम लला' के सामने पूरा हुआ 'राम सेतु' का मुहूर्त,...

RAM SETU| ‘राम लला’ के सामने पूरा हुआ ‘राम सेतु’ का मुहूर्त, अक्षय कुमार ने शेयर की एक खास तस्वीर!

फोटो को शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने लिखा है कि, 'आज श्री अयोध्या जी में, फिल्म "रामसेतु" के लॉन्च पर, भगवान श्री राम का आशीर्वाद प्राप्त हुआ। जय श्री राम! ' सोशल मीडिया पर अक्षय की पोस्ट की चर्चा हो रही है। इस पोस्ट के जरिए, प्रशंसक खिलाड़ी कुमार को 'राम सेतु' के लिए बधाई दे रहे हैं।

- Advertisement -

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार आजकल एक नई फिल्म ‘ राम सेतु ‘ पर काम करने में व्यस्त हैं । फिल्म में अक्षय के साथ अभिनेत्री नुसरत भरूचा और अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज होंगी। आज (18 मार्च) फिल्म की पूरी स्टार कास्ट फिल्म की शूटिंग के लिए अयोध्या पहुंच गई है। ‘राम लला’ का अर्थ है ‘भगवान राम की आराधना’ इस फिल्म के मुहूर्त को खास तस्वीर को अक्षय कुमार ने शेयर किआ है। (Ram Setu Film Muhurat shot in Ayodhya akshay khumar share photo)

आज सुबह अक्षय कुमार अपनी टीम के साथ मुहूर्त शॉट के लिए अयोध्या रवाना हुए। उन्होंने जैकलीन और नुसरत के साथ एक तस्वीर भी साझा की। अक्षय ने एक फोटो शेयर करते हुए लिखा था, “अब फिल्म के लिए शुभ समय है।”

अक्षय ने शेयर की ‘मुहूर्त’ की खास तस्वीर!

- Advertisement -

हाल ही में, अक्षय कुमार ने एक फोटो साझा की, जिसमें इस फोटो के साथ पूरा राम दरबार भी दिखाया गया है, जिससे यह स्पष्ट होता है कि मुहूर्त पूजा बीत चुकी है। इसका मतलब है कि यह वर्ष का सबसे भ्रमपूर्ण समय होने वाला है। अक्षय ने एक स्पेशल कैप्शन भी लिखा है।

फोटो को शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने लिखा है कि, ‘आज श्री अयोध्या जी में, फिल्म “रामसेतु” के लॉन्च पर, भगवान श्री राम का आशीर्वाद प्राप्त हुआ। जय श्री राम! ‘ सोशल मीडिया पर अक्षय की पोस्ट की चर्चा हो रही है। इस पोस्ट के जरिए, प्रशंसक खिलाड़ी अक्षय कुमार को ‘राम सेतु’ के लिए बधाई दे रहे हैं।

- Advertisement -

(Ram Setu Film Muhurat shot in Ayodhya akshay khumar share photo)

अक्षय कुमार को काफी कूल लुक में एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। उन्होंने काले रंग की शर्ट के साथ ग्रे ट्राउजर पहना हुआ था। तो, उसी समय नुसरत और जैकलीन सफेद पोशाक में बहुत सुंदर लग रही थीं। जैकलीन ने सफेद सलवार सूट पहना था और नुसरत ने रंगीन श्रग और चांदी के गहनों के साथ रंगीन मैक्सी ड्रेस पहनी थी।

अयोध्या में होगी शूटिंग

- Advertisement -

फिल्म के निर्देशक अभिषेक शर्मा ने कहा कि फिल्म के 80 प्रतिशत शेड्यूल की शूटिंग अगले कुछ महीनों में अयोध्या में की जाएगी। अगले शेड्यूल की शूटिंग मुंबई में होगी। निर्देशक ने यह भी कहा है कि अक्षय फिल्म में बिल्कुल अलग अवतार में नजर आएंगे। अक्षय के प्रशंसकों को जल्द ही ‘राम सेतु’ में उनका नया रूप और नया चरित्र देखने को मिलेगा। (Ram Setu Film Muhurat shot in Ayodhya akshay khumar share photo)

दिवाली के अवसर पर फिल्म की घोषणा

जब अक्षय कुमार ने फिल्म का पोस्टर जारी किया, तो उन्होंने लिखा, ‘यह दिवाली भारतीय राष्ट्र का आदर्श है और भगवान राम की महान स्मृति, आने वाले युगों के लिए भारतीय संस्कृति को संरक्षित करने के लिए महत्वपूर्ण होगी। आइए सभी पीढ़ियों को राम से जोड़ते हैं। इस प्रयास में, हमारे पास एक छोटा सा संकल्प है, ‘राम सेतु’, आप सभी को दिवाली की शुभकामनाएँ। ‘

अक्षय कुमार ने हाल ही में अपनी आगामी फिल्म ‘बच्चन पांडे’ की शूटिंग पूरी की है। उनकी ‘सूर्यवंशी’ रिलीज के लिए तैयार है। सूर्यवंशी की रिलीज डेट सामने आ गई है। यह फिल्म 30 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म में अक्षय के साथ कैटरीना कैफ मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। जिसे अक्षय अपने अनोखे अंदाज में प्रमोट कर रहे हैं। इसके अलावा, अक्षय ‘बेलबॉटम’, ‘अतरंगी रे’, ‘रक्षाबंधन’, ‘पृथ्वीराज’ और ‘हाउसफुल 5’ जैसी फिल्मों से आपका मनोरंजन करेंगे।

(Ram Setu Film Muhurat shot in Ayodhya akshay khumar share photo)

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

WhatsApp Join WhatsApp Group