Thursday, December 8, 2022
Homeउत्तर प्रदेशUP BJP की अखिलेश यादव के घर में सेंध: Election से ठीक...

UP BJP की अखिलेश यादव के घर में सेंध: Election से ठीक पहले मुलायम सिंह की बहू अपर्णा यादव बीजेपी में हुई शामिल

अपर्णा यादव (Aparna Yadav) केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya) और स्वतंत्र देव (Swatantra Dev) की उपस्थिति में नई दिल्ली में भाजपा (BJP) में शामिल हुईं, उन्होंने कहा कि वह हमेशा पीएम मोदी (PM MODI) के विचारों से प्रभावित थीं।

- Advertisement -

मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) की बहू अपर्णा यादव (Aparna Yadav) बुधवार को नई दिल्ली में भाजपा (BJP) में शामिल हो गईं, उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 (UP Vidhansabha Election 2022) से पहले समाजवादी पार्टी को एक बड़ा झटका दिया। भाजपा-सपा प्रतिद्वंद्विता भाजपा के साथ एक पायदान ऊपर पहुंच गई।

समाजवादी पार्टी द्वारा भाजपा के मंत्रियों के अवैध शिकार का मुकाबला करने के लिए यादव परिवार के परिवार के सदस्य ने जैसे तैसा कदम उठाया। उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि अखिलेश यादव अपने परिवार में भी सफल नहीं हैं और उन्होंने भाजपा में ‘मुलायम सिंह जी की छोटी बहू’ का स्वागत किया।

- Advertisement -

केशव मौर्य ने कहा, “मुलायम सिंह यादव की बहू होने के बावजूद अपर्णा यादव ने समय-समय पर कई मुद्दों पर अपनी राय व्यक्त की। हमें लगता था कि वह भाजपा परिवार का हिस्सा हैं।” डिप्टी सीएम ने कहा, “अखिलेश अपने परिवार में सफल भी नहीं हैं। एक मुख्यमंत्री के रूप में भी वह असफल रहे हैं।”

इस मौके पर मौजूद यूपी बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव ने कहा, “उत्तर प्रदेश में अखिलेश यादव के शासन के दौरान, पश्चिमी यूपी आजम खान के अधीन था। कोई सुरक्षा नहीं थी।”

- Advertisement -

अपर्णा यादव ने पीएम मोदी और पार्टी को धन्यवाद दिया और कहा कि पीएम मोदी की विचारधाराओं ने उन्हें हमेशा प्रेरित किया क्योंकि वह ‘नेशन फर्स्ट’ के विचार में भी विश्वास करती हैं। 

अपर्णा यादव के बीजेपी में शामिल होने के कयास पिछले कुछ दिनों से लगाए जा रहे थे. अपर्णा ने मंगलवार को दिल्ली के लिए उड़ान भरी थी और बुधवार को आधिकारिक रूप से भाजपा में शामिल होने से पहले उन्हें भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा से मिलना था।

- Advertisement -

अपर्णा राजनीति में नई नहीं हैं क्योंकि उन्होंने 2017 का विधानसभा चुनाव लड़ा था और रीता बहुगुणा से हार गईं थीं। इस बार भी अपर्णा की नजर लखनऊ कैंट सीट से चुनाव लड़ने पर है, जहां से बीजेपी विधायक रीता बहुगुणा चाहती हैं कि उनके बेटे को मैदान में उतारा जाए।

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने अपर्णा यादव का स्वागत करते हुए ट्वीट किया और लिखा कि अपर्णा के पार्टी में शामिल होने से राज्य में महिलाओं की आवाज और मजबूत होगी. अनुराग ठाकुर ने लिखा, “भाजपा के सुशासन, महिला सुरक्षा और अधिकारिता, गुंडाराज पर हमले और गरीबों के कल्याण के लिए किए गए कार्यों में आपका विश्वास काबिले तारीफ है। आपके पार्टी में आने से राज्य में महिलाओं की आवाज और मजबूत होगी।” .

- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharmahttps://shubham.khabarsatta.com
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments