कानपुर हिंसा अपडेट: शहर भर में लगाए गए 40 संदिग्धों की तस्वीरों वाले होर्डिंग

Kanpur Violence Updates: Hoardings with pictures of 40 suspects put up across the city

Must read

Shubham Sharma
Shubham Sharma
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
- Advertisement -

कानपुर हिंसा अपडेट: उत्तर प्रदेश पुलिस ने सोमवार को कहा कि कानपुर हिंसा के सिलसिले में अब तक 38 लोगों को गिरफ्तार किया गया है, सीसीटीवी फुटेज और वीडियो क्लिप के माध्यम से लगभग 100 और पथराव करने वालों और दंगाइयों की पहचान की गई है।

पुलिस ने कहा कि उसने कानपुर हिंसा में शामिल 40 संदिग्धों की तस्वीरों वाले होर्डिंग प्रभावित इलाकों में और उसके आसपास प्रमुख स्थानों पर लगाए हैं। होर्डिंग्स में स्टेशन हाउस अधिकारियों और वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के संपर्क नंबर होते हैं ताकि लोग पुलिस को संदिग्धों के बारे में जानकारी दे सकें।

- Advertisement -

पुलिस उपायुक्त (पूर्व), प्रमोद कुमार ने कहा, “तीन जून की हिंसा में कथित तौर पर शामिल होने वाले लगभग 20 प्रमुख आरोपियों की तस्वीरों वाले 25 होर्डिंग प्रभावित इलाकों और आसपास के प्रमुख स्थानों पर लगाए जाएंगे।” कहा।

डीसीपी ने कहा, “हमने वीडियो क्लिप, कैमरे और सीसीटीवी फुटेज के जरिए आरोपी व्यक्तियों की तस्वीरें एकत्र की हैं।

- Advertisement -

अतिरिक्त पुलिस आयुक्त कानून व्यवस्था आनंद प्रकाश तिवारी ने कहा कि तलाशी अभियान जारी है और दंगाइयों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने के लिए सभी संभावित ठिकानों पर छापेमारी भी की जा रही है.

शहर के परेड, नई सड़क और यतीमखाना इलाकों में शुक्रवार को उस समय हिंसा भड़क उठी जब कुछ लोगों ने टीवी पर बहस के दौरान पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ भाजपा प्रवक्ता नुपुर शर्मा द्वारा की गई कथित अपमानजनक टिप्पणी पर दुकानदारों को शटर बंद करने के लिए मजबूर करने की कोशिश की।

- Advertisement -

Latest article