Thursday, December 8, 2022
Homeउत्तर प्रदेशSatta King की गिरफ्तारी से सट्टा कारोबारियों और सटोरियों में दहशत बरकरार,...

Satta King की गिरफ्तारी से सट्टा कारोबारियों और सटोरियों में दहशत बरकरार, दिवाली पर नहीं लगे दांव

Due to the arrest of Satta King, panic among the speculative traders and bookies, no bets on Diwali

- Advertisement -

मेरठ: Satta King की गिरफ्तारी से सत्ता कारोबारियों और सटोरियों में दहशत बरकरार, दिवाली पर नहीं लगे दांव दिवाली (Diwali) से पहले से पहले ही पुलिस की कार्यवाही से सट्टा कारोबारियों और सटोरियों में ऐसी दहशत बनी हुई है कि दिवाली में लगने वाले सट्टे के दाव खाली रह गए.

मेरठ में सटोरियों और जुआ खेलने वाले दिवाली से पहले अपनी बिसात बिछाने में लगे हुए थे पर इसी बीच पुलिस की जबरदस्त कार्यवाही से सटोरियों के दांव और जुआ की बिसात धाराशाही हो गयी, यह दावा मेरठ पुलिस ने किया है.

- Advertisement -

दिवाली में जुआ सट्टा कारोबार चरम पर चला जाता है दिवाली पर सैकड़ों से लेकर लाखों करोड़ों के दांव लगाते हैं, इस दिवाली पर भी सटोरियों ने दांव लगाने की पूरी तैयारी की थी पर इस बार सब धरा का धरा ही रह गया.

दिवाली से ठीक पहले जब सट्टा किंग तैयारी में लगा हुआ था उसी समय ही पुलिस ने सटटाकिंग को उसके एक साथी को गिरफ्तार कर लिया था, पुलिस की इस कार्यवाही ने सटोरियों और सट्टा कारोबारियों में दहशत बना दी, जिसकी वजह से दिवाली में सटोरिए बस आस लगाए बैठे रह गए पर दाव नही लगा पाए.

- Advertisement -

पुलिस ने जिस सटटा किंग को गिरफ्तार किया था वह किराए का मकान लेकर दिवाली के मौके पर लाखों करोड़ों रुपयों का सटटा लगाने की पूरी प्लानिंग के साथ तैयारी में जुट चूका था , पुलिस की सक्रियता से आकरी समय पर छापामारी कर सट्टा कारोबारियों और सटोरियों की पूरी प्लानिंग को एक झटके में बरबाद कर दिया, जिसके चलते इस साल दिवाली के मौके पर अप्रत्याशित रूप से सटटा और जुआ खेलने वालों में काफी कमी देखी गई।

यह भी पढ़ें: Satta King और Queen: दिवाली पर दिल्ली पुलिस ने सात महिलाओं सहित 29 सट्टे बाजों को किया गिरफ्तार, 58 लाख से ज्यादा जब्त

- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharmahttps://shubham.khabarsatta.com
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments