Thursday, December 8, 2022
Homeउत्तर प्रदेशSatta King गिरफ्तार: दिवाली पर सट्टे की एडवांस बुकिंग चल रही थी...

Satta King गिरफ्तार: दिवाली पर सट्टे की एडवांस बुकिंग चल रही थी किराए के मकान पर , सट्टा किंग गिरफ्तार

Meerut में Satta King ने Diwali से पूर्व ही एक किराए का मकान लाकर सट्टा खिलाने के लिए तैयारी पूरी कर ली थी और सट्टा लगाने के लिए लाखों रुपयों की एडवांस बुकिंग (Advance Booking) भी कर ली गई थी।

- Advertisement -

मेरठ में Satta King गिरफ्तार : दीपावली के त्यौहार पर सट्टा और जुआ खिलाने वाले से लेकर खेलने वाले तक पूरी तरह सक्रिय हो जाते हैं, किराए के मकान से लेकर होटलों तक रूम किराए पर लेकर जुआ सट्टा की महफिल जमती है।

लेकिन पुलिस भी सतर्क होकर अपने काम पर लगी हुई है, मेरठ पुलिस को सूचना मिलते ही देर रात सट्टा किंग विनोद प्रधान (Satta King Vinod Pradhan) और उसके एक साथी को दिवाली से पूर्व ही सट्टे खिलाने के लिए एडवांस बुकिंग (Satta Advance Booking) करते हुए पुलिस ने धर दबोचा.

- Advertisement -

पुलिस ने सट्टा किंग की गिरफ्तारी के बाद जब पूछताछ शुरू की तो पता चला कि उसने दीपावली (Diwali) पर सट्टा लगाने के लिए एडवांस बुकिंग शुरू की गयी थी और वो इसी काम में लगा हुआ था। समाचार लिखे जाने तक प्राप्त जानकारी के अनुसार स्थानीय पुलिस सट्टा किंग विनोद प्रधान (Satta King Vinod Pradhan) की तलाश कई साल से जारी थी जिसके बाद वो अब पुलिस की गिरफ्त में आ पाया है। यह भी पढ़ें: Satta King और Queen: दिवाली पर दिल्ली पुलिस ने सात महिलाओं सहित 29 सट्टे बाजों को किया गिरफ्तार, 58 लाख से ज्यादा जब्त

पहले भी की बार जानकारी मिलने पर रेड की गयी पर वो हमेशा पुलिस को चकमा देकर फरार होने में कामयाब रहा, इस बार पुलिस ने भी अपना तरीका बदला और घेराबंदी की जिससे विनोद फरार नहीं हो पाया और वह पुलिस के हत्थे चढ़ गया।

- Advertisement -

सीओ कोतवाली अरविंद चौरसिया (CO Kotwali Arvind Chourasiya) ने जानकारी देते हुए बताया कि विनोद प्रधान जो की टावर वाली गली थाना ब्रह्मपुरी और रोहित निवासी काली मंदिर वाली गली थाना ब्रह्मपुरी को लिसाड़ी गेट में एक महिला सलमा के मकान (जो किराए पर लिया गया था) वहां से गिरफ्तार किया।

इन दोनों स्थानों पर ये दोनों साथी अपने लोगों के साथ मिलकर सट्टा की एडवांस बुकिंग में लगे हुए थे। विनोद से पूछताछ में ही यह जानकारी पुलिस को मिली कि उन्होंने (Satta King) ने यह मकान को एक सप्ताह के लिए अपने काले काम को अंजाम देने के लिए किराए पर लिया था, थाना लिसाड़ी गेट प्रभारी कुलदीप सिंह ने बताया सलमा ने धनतेरस से लेकर भाई दूज तक सट्टा किंग को मकान किराए पर दिया जिसके एवज में उसको मोटी रकम मिली थी ।

- Advertisement -

यह भी पढ़ें: Satta King की गिरफ्तारी से सट्टा कारोबारियों और सटोरियों में दहशत बरकरार, दिवाली पर नहीं लगे दांव

Web Title: Satta King arrested: Advance booking of betting was going on on rented house on Diwali, Satta King arrested

- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharmahttps://shubham.khabarsatta.com
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments