Home » उत्तर प्रदेश » अयोध्या: ऐतिहासिक राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा में पिता चिरंजीवी के साथ पोज़ देते नजर आए राम चरण

अयोध्या: ऐतिहासिक राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा में पिता चिरंजीवी के साथ पोज़ देते नजर आए राम चरण

By SHUBHAM SHARMA

Published on:

Follow Us
Ayodhya: Ram Charan was seen posing with father Chiranjeevi at the historic Ram Temple Pran Pratistha.

Join WhatsApp

Join Now

Join Telegram

Join Now

नई दिल्ली:  500 वर्षों से प्रतीक्षित एक ऐतिहासिक क्षण में, ग्लोबल स्टार राम चरण, मेगा स्टार चिरंजीवी और खूबसूरत सुरेखा कोनिडेला की मौजूदगी वाले मेगा फैमिली ने अयोध्या में एक भव्य प्रवेश द्वार बनाया, जो बहुप्रतीक्षित राम मंदिर निर्माण की शुरुआत का संकेत है। प्रतिष्ठा समारोह.

ग्लोबल स्टार राम चरण, मेगा स्टार चिरंजीवी और सुरेखा कोनिडेला के आगमन ने इस भव्य समारोह में अद्वितीय उत्साह और महत्व जोड़ दिया है, जो देश के इतिहास में सबसे बड़ा है। मेगा फैमिली, भक्ति मंत्रोच्चार और भावुक उत्साह के साथ, एक चार्टर्ड विमान से अयोध्या में उतरी, जो ऐतिहासिक घटना के साथ उनके गहरे संबंध का प्रतीक है।

“राम मंदिर के लिए राम” हैदराबाद से गूँजता है जब प्राचीन कुर्ता पहने राम चरण अयोध्या की पवित्र भूमि पर कदम रखते हैं, जो एक सपने के साकार होने का प्रतीक है जिसे पाँच शताब्दियों तक पोषित किया गया है।

जैसा कि मेगा परिवार विशाल राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के लिए तैयार है, प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार, 22 जनवरी को इस शुभ समारोह में भाग लेने के लिए तैयार हैं। हजारों भक्त पहले से ही एकत्र हो चुके हैं, झंडे लहरा रहे हैं और नारे लगा रहे हैं, जिससे माहौल उत्साहित हो गया है। आध्यात्मिक ऊर्जा और राष्ट्रीय गौरव के साथ।

इस ऐतिहासिक कार्यक्रम के लिए अयोध्या के गेस्ट हाउस में मेगा परिवार की उपस्थिति न केवल एक व्यक्तिगत यात्रा बल्कि भक्ति और एकता के सामूहिक उत्सव का प्रतीक है। 

SHUBHAM SHARMA

Khabar Satta:- Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.

Leave a Comment