HOME

WhatsApp

Google News

Shorts

Facebook

Home » टेक्नोलॉजी » Xiaomi Pad 6 और Pad 6 Pro Tablet में स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 के साथ मिलेंगे ये धांसू स्पेक्स

Xiaomi Pad 6 और Pad 6 Pro Tablet में स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 के साथ मिलेंगे ये धांसू स्पेक्स

By SHUBHAM SHARMA

Published on:

Follow Us
Xiaomi-Pad-6-Pad-6-Pro

Join WhatsApp

Join Now

Join Telegram

Join Now

Xiaomi Pad 6 और Pad 6 Pro में स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 के साथ मिलेंगे ये धांसू स्पेक्स: Xiaomi 18 अप्रैल को एक वैश्विक कार्यक्रम की मेजबानी कर रहा है जहां यह 13 अल्ट्रा स्मार्टफोन के साथ पैड 6 प्रो टैबलेट लॉन्च कर रहा है। Xiaomi Group के अध्यक्ष Lu Weibing द्वारा टैबलेट के लॉन्च की पुष्टि के बाद , कंपनी ने अब टैबलेट के डिज़ाइन का खुलासा करते हुए एक टीज़र जारी किया है। 

Xiaomi Pad 6 Pro लीक के साथ अफवाहें भी फैल रही हैं और अब हमने बेंचमार्किंग वेबसाइट गीकबेंच पर Xiaomi का नवीनतम टैबलेट देखा है।

गीकबेंच पर मॉडल नंबर 23046RP50C के साथ एक Xiaomi डिवाइस दिखाई दिया है। विशेष रूप से, पिछले लीक में Xiaomi Pad 6 Pro के साथ यही मॉडल नंबर जोड़ा गया है। 

लिस्टिंग के अनुसार, टैबलेट क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ Gen1 चिपसेट से लैस होगा जो पहले से ही बाजार में फ्लैगशिप और हाई-एंड स्मार्टफोन में मौजूद है।

गीकबेंच लिस्टिंग से यह भी पता चलता है कि शाओमी पैड 6 प्रो ग्राफिक्स के लिए एड्रेनो 730 जीपीयू से लैस होगा। यह 1712 सिंगल-कोर स्कोर और 4348 मल्टी-कोर स्कोर प्राप्त करने में भी कामयाब रहा है। सॉफ्टवेयर के मोर्चे पर, Xiaomi Pad 6 Pro सबसे अधिक Android 13 आउट-ऑफ-द-बॉक्स चलाएगा।

Xiaomi Pad 6 और Pad 6 Pro Design

Xiaomi Pad 6 Pro की टीज़र इमेज टैबलेट को तीन अलग-अलग रंगों ब्लू, गोल्ड और ब्लैक में दिखाती है। इसमें नीचे की तरफ स्पीकर ग्रिल और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट के साथ घुमावदार किनारे हैं। टीज़र यह भी पुष्टि करता है कि टैबलेट में वियोज्य कीबोर्ड और पेन जैसी एक्सेसरीज का सपोर्ट होगा।

Xiaomi Pad 6 और Pad 6 Pro में स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 ?

Xiaomi Pad 6 Pro के कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशन के बारे में पहले भी अफवाहें सामने आ चुकी हैं। इसमें HDR10+ सपोर्ट और डॉल्बी विजन के साथ 120Hz डिस्प्ले होने की उम्मीद है।

 अफवाहें यह भी बताती हैं कि Xiaomi Pad 6 Pro में 67W फास्ट चार्जिंग के लिए 10,000mAh की बैटरी होगी। अधिक लीक हुए विनिर्देशों में Xiaomi Pad 6 पर क्वाड स्पीकर और ट्रिपल रियर कैमरे शामिल हैं। 

उम्मीद है कि Xiaomi अपनी टैबलेट श्रृंखला के हिस्से के रूप में दो मॉडल लॉन्च करेगी। स्नैपड्रैगन 8+ Gen1 चिपसेट वाला मॉडल कथित तौर पर ‘प्रो’ वेरिएंट है। कार्यों में एक नियमित संस्करण भी है और यह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 870 चिपसेट द्वारा संचालित होगा।

शीओमी पैड 6 मूल्य, लॉन्च तिथि

अपेक्षित मूल्य:रु. 24,999
रिलीज़ की तारीख:03-मई-2023 (अपेक्षित)
संस्करण:6 जीबी रैम/128 जीबी इंटरनल स्टोरेज
फोन की स्थिति:अफवाह
Xiaomi Pad 6 और Pad 6 Pro में स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 के साथ मिलेंगे ये धांसू स्पेक्स

SHUBHAM SHARMA

Khabar Satta:- Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.

Leave a Comment