Saturday, January 22, 2022
Homeटेक्नोलॉजीTVS Apache RR 310 launched: भारत में बनी TVS Apache RR 310...

TVS Apache RR 310 launched: भारत में बनी TVS Apache RR 310 को फिलीपींस में लॉन्च किया गया

TVS Apache RR310 होसुर स्थित टू-व्हीलर बनाने वाले ब्रांड की प्रमुख स्पोर्ट्स बाइक है। Apache RR310 को फिलीपींस के मार्केट में TVS NTorq के साथ बेचा जाएगा।

- Advertisement -

नए NTorq 125 स्कूटर के अलावा TVS Motor Company ने भी अपने Apache RR310 को फिलीपींस के बाजार में लॉन्च करने की घोषणा की है। कंपनी फिलीपींस में टीवीएस डैज़ और किंग एफआई यूरो 4 थ्री-व्हीलर जैसे पहले से बिकने वाले ऑटोमोबाइल के साथ दोनों नए उत्पादों को बेचेगी।

TVS Apache RR310 होसुर स्थित टू-व्हीलर बनाने वाले ब्रांड की प्रमुख स्पोर्ट्स बाइक है। इसमें 312cc का SI, फोर-स्ट्रोक, फोर-वाल्व, सिंगल-सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड इंजन मिलता है। यह मोटर अधिकतम 34 बीएचपी पावर और 27 एनएम पीक टॉर्क विकसित करने के लिए जिम्मेदार है और यह 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ आता है।

- Advertisement -

कंपनी का कहना है कि उसकी आरआर 310 स्पोर्ट्स बाइक का उद्देश्य फिलीपींस के बाजार में युवा मोटरसाइकिल उत्साही लोगों को आकर्षित करना है। “हमें फिलीपींस में टीवीएस अपाचे आरआर 310 और टीवीएस एनटीओआरक्यू 125 को सर्वश्रेष्ठ-इन-क्लास फीचर्स और आरटी-फाई तकनीक के साथ पेश करते हुए बेहद खुशी हो रही है। 

TVS Apache RR 310 launched

हमारा निरंतर प्रयास है कि हम अपने मूल्यवान फिलिपिनो ग्राहकों को गुणवत्तापूर्ण दोपहिया वाहन प्रदान करें जो कार्यक्षमता और प्रौद्योगिकी से समझौता किए बिना उनकी जीवन शैली के लिए सबसे उपयुक्त हों। 

- Advertisement -

TVS Apache RR 310 और TVS NTORQ 125 के स्मार्ट फीचर्स ग्राहकों की कनेक्टेड जरूरतों को पूरा करने के लिए एकदम सही हैं। पीटी टीवीएस मोटर कंपनी, इंडोनेशिया के अध्यक्ष निदेशक जे थंगराजन कहते हैं, “हम विविध उत्पाद श्रृंखला के साथ ग्राहकों के लिए अपने स्वामित्व अनुभव को बढ़ाने के लिए प्रतिबद्ध हैं।”

इस बीच, कंपनी अंतरराष्ट्रीय बाजार में भी अपनी उपस्थिति मजबूत कर रही है क्योंकि हाल ही में उसने दक्षिण अमेरिका में अपने पदचिह्न के विस्तार की घोषणा की है। ब्रांड ने एक्टिव मोटर्स एसए के साथ साझेदारी की घोषणा की है जो निकारागुआ और कोस्टा रिका जैसे देशों में टीवीएस मॉडल के वितरण के लिए जिम्मेदार होगी।

- Advertisement -

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर ।
Khabarsatta की न्यूज़ फेसबुक पर पढने के लिए यहाँ क्लिक करें |
Twitter पर न्यूज़ के अपडेट पाने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Google News पर अपडेट पाने के लिए यहाँ क्लिक करें |
हमारे Telegram चैनल से जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करें |

Shubham Sharma
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES

STAY CONNECTED

47,721FansLike
13,740FollowersFollow
1,122FollowersFollow

Most Popular