Wednesday, September 28, 2022
Homeटेक्नोलॉजीअब मोबाइल चार्जिंग की झंझट हो जायेगी खत्म, महज 200 रुपये में...

अब मोबाइल चार्जिंग की झंझट हो जायेगी खत्म, महज 200 रुपये में आज ही लाए ये मिनी पावर बैंक; जानिए खासियत

Now the hassle of mobile charging will end, bring this mini power bank for just Rs 200 today, know the specialty

- Advertisement -

बारिश के मौसम में अधिकतर देखा जाता है कि मोबाइल लैपटॉप चार्ज करने की काफी समस्या होती है ।कई जगह बिजली गुल हो जाती है ग्रामीण क्षेत्रों में अधिकतर देखा जाता है कि बारिश और आंधी की वजह से तार टूट जाते हैं जिसे जोड़ने में काफी वक्त लग जाता है।

ऐसे में तीन-चार दिन तो लाइट नहीं आ पाती है, लेकिन मोबाइल चार्ज करना बहुत जरूरी होता है, लेकिन ऐसे में अब आपके लिए एक बेहतरीन मिनी पावर बैंक बाजार में आया है। जिसकी कीमत बहुत कम है इसे खरीदने के बाद चार्जिंग केबल की झंझट ही खत्म हो जाएगी और आप जब चाय अपना फोन चार्ज कर सकते हैं।

10 हजार एमएएच का मिनी पावर बैंक

- Advertisement -

दरअसल युबॉर्न कंपनी का 10000 एमएएच का पावर बैंक आया है जिसमें केवल लगाने की आवश्यकता नहीं पड़ेगी, बल्कि आप इस पावर बैंक से किसी भी कंपनी के मोबाइल को चार्ज कर सकते हैं।

सबसे अच्छी खास बात यह है इसमें आपको कहीं भी किसी भी मोबाइल के लिए केवल लगाने की आवश्यकता नहीं रहेगी ।यह पावर बैंक फोर्स प्लास्टिक से बना हुआ है। छोटे आकार का है जिसे आप अपनी पेंट की पॉकेट में आसानी से रख सकते हैं और कहीं भी ले जाकर मोबाइल को चार्ज लगा सकते हैं।

स्मार्टफोन के बिना आम जिंदगी बनी आसान

- Advertisement -

बता दें कि स्मार्टफोन के बिना आम जिंदगी आसान बन गई है। स्मार्टफोन का इस्तेमाल सिर्फ कॉलिंग के लिए ही नहीं बल्कि सारा काम इससे किया जा सकता है ।यूं कहे कि यह एक छोटा-मोटा कंप्यूटर है जिसे जेब में रखकर जहां चाहे वहां जा सकते हैं और काम कर सकते हैं।

स्मार्टफोन के साथ समस्या यह है कि इसे रिचार्ज भी करना पड़ता है, लेकिन कई बार अगर आप घर से बाहर हैं और इस दौरान चार्ज करने की सुविधा नहीं है तो ऐसे समय में यह मिनी पावर बैंक आपके लिए बहुत ही कारगर साबित होगा।

जानिए इस​ मिनी पावर बैंक की कीमत

- Advertisement -

अगर आप इस पावर बैंक को खरीद कर लाना चाहते हैं तो इसकी कीमत फ्लिपकार्ट और अमेजॉन पर महज 1294 रुपए हैं। इन पावर बैंक में 25, 50 ,75 और 100 वाट की बैटरी भी लगी होती है। बिना यूएसबी के ऑफिस का इस्तेमाल कर सकते हैं। अगर आप इसे एक बार चार्ज करेंगे तो 4 से 5 घंटे तक सर्विस दे सकता है। इस पावर बैंक से आप अपने नॉर्मल स्मार्टफोन से लेकर आई फोन भी चार्ज कर सकते हैं ।इस पावर बैंक की चार्जिंग की क्षमता 90% से अधिक है और आपके लिए यह बहुत ही अच्छा ऑप्शन है।

- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharma
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

WhatsApp Join WhatsApp Group