Homeटेक्नोलॉजीबेहद कम कीमत में LG का 1.5 टन वाला स्मार्ट AC, गर्मी...

बेहद कम कीमत में LG का 1.5 टन वाला स्मार्ट AC, गर्मी से तुरंत मिलेगी निजात

LG's 1.5 ton smart AC at a very low price, will get instant relief from heat

- Advertisement -

इन दिनों भीषण गर्मी पड़ रही है ऐसे में लोगों के बुरे हाल है। गर्मी की वजह से घर में बिना कूलर पंखे के रहा नहीं जा रहा है। ऐसे में बाजार में कई एसी उपलब्ध है, लेकिन अधिक कीमत होने की वजह से इसे हर कोई खरीद नहीं पाता है।

अगर आप भी एसी खरीदने का मन बना रहे हैं तो बाजार में एक शानदार एसी आया है। जिसकी कीमत काफी कम है और यह गर्मी से दिलाने में भी काफी मददगार साबित होगी इसके लिए डिटेल में कुछ नीचे जानकारी दी गई है जिसे चेक कर सकते हैं

- Advertisement -

गर्मी के मौसम में घर से बाहर निकलना भी मुश्किल है ऐसे में घर में अगर ऐसी कूलर या पंखा नहीं चलाया गया तो गर्मी से बुरा हाल हो जाता है लेकिन गर्मी इतनी भीषण है इस समय कूलर पंखे भी काम नहीं कर पा रहे हैं इसलिए कई बार लोगों को ऐसी खरीदना मजबूरी हो जाती है लेकिन बजट नहीं होने की वजह से काफी परेशान भी होते हैं ऐसे लोगों के लिए अब बाजार में गर्मी से राहत दिलाने के लिए कम कीमत वाला एसी आया है जिसे कोई भी कर सकता है।

बाजार में आया एलजी का ये एसी

बाजार में एलजी कंपनी अपना एक एसी लेकर आई है जो कि काफी कारगर साबित होगी। यह एलजी 4 स्टार वाला एलजी डुएल इनवर्टर एसी 39 हजार 900 रुपये में बाजार में मिल रहा है, लेकिन अगर इसकी ओरिजिनल प्राइस की बात करें तो 75 हजार 990 रुपये है। इस एसी में काफी फीचर्स दिए गए हैं इसमें वेरिएबल स्पीड कंप्रेसर के साथ फ्लेम गेम डिटेक्शन इजी क्लीनर पलटा कूपन कंडेनसर और सिर्फ एक जैसे फीचर्स मिल रहे हैं।

जानिए इस एसी की कीमत और फीचर्स

- Advertisement -

इसके अलावा बाजार में और भी ऐसी उपलब्ध है। इनमें प्लेन गेम डिटेक्शन इजी क्लीनर फिल्टर कूपन कंडेंसर और सिक्स जैसे फीचर्स दिए गए हैं। इसकी कीमत 46 हजार 490 रुपये है, जबकि ओरिजिनल कीमत की बात करें तो 67 हजार 790 रुपये होती है।

यह वेरिएबल स्पीड के साथ इसमें energy-saving पर इसका फाइव स्टार रेटिंग दी गई है। यहां ऑल इन वन पावर कनवर्टर के साथ मिलता है जो कॉलिंग बेस को बदलने में भी मदद करेगा। इस एसी की स्पीड भी बहुत ज्यादा होती है जिससे गर्मी किसी भी तरह से महसूस नहीं होती है।

- Advertisement -

बाजार में यह ऐसी उपलब्ध है लेकिन इसे आप ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं। यह एसी काफी कम लो बजट में मिल रहा है। आजकल ऐसे पंखे और कूलर भी आ रहे हैं जो एसी जैसा काम करते हैं। अगर यह से आपके बजट में ना हो और आप कुछ फ्रेंड के कूलर और पंखों को भी अपने ऑप्शन में रख सकते हैं, लेकिन यह ऐसी आपके लिए काफी फायदेमंद साबित होगी।

- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharma
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments