Thursday, March 4, 2021

FAU-G गेम भारत में लांच, लोगो ने किए PUBG से तुलना करते हुए शेयर किये मजेदार Memes

गेम लांच होते ही #Faug विडियो क्लिप के साथ ट्रेंड होने लगा, लोगो ने इसकी तुलना pubg से करते हुए कई मज़ेदार memes शेयर किए

Must read

Shubham Sharmahttps://khabarsatta.com
Editor In Chief : Shubham Sharma
- Advertisement -

बहुप्रतीक्षित एक्शन गेम, ‘Fearless and United Guards’ या FAU-G, आखिरकार भारत के 72 वें गणतंत्र दिवस, 26 जनवरी को लॉन्च किया गया। nCore गेम्स द्वारा विकसित ऑनलाइन मल्टीप्लेयर गेम ‘बॉर्डर पर सेवारत एक भारतीय सैनिक के जीवन को चित्रित करता है। ।

इसे PUBG के प्रतिद्वंद्वी के रूप में देखा गया, जो ‘भारत की संप्रभुता और अखंडता’ के लिए खतरे का हवाला देते हुए देश में प्रतिबंधित चीनी ऐप में से था, गेमर्स ने Google Play Store पर FAU-G को 5 मिलियन से अधिक पंजीकरणों के साथ इसके लॉन्च होने का बेसब्री से इंतजार किया ।

- Advertisement -

nCore गेम्स के सीईओ और सह-संस्थापक विशाल गोंडल ने कहा कि खेल का पहला एपिसोड लद्दाख में गाल्वन घाटी की घटना पर आधारित है ।

लॉन्च के बाद, इन्टरनेट पर लगे रहने वालो ने अपनी बात साझा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। जल्द ही हैशटैग #FAUG ने गेम से कई पोस्ट की गई क्लिप के रूप में ऑनलाइन ट्रेंड करना शुरू कर दिया। कुछ ने MEMES ट्वीट करके खेल और इसकी विशेषताओं की तुलना PUBG से की।

यह भी पढ़े :  अगर आप कार खरीदने की सोच रहे हैं तो एक मिनट रुकिए, ये नई कारें मार्च में आ रही हैं
- Advertisement -
- Advertisement -

More articles

Latest article

यह भी पढ़े :  Twitter ने पेश किया गया नया फीचर, अब ट्वीट पोस्ट करके कमा सकेंगे पैसे, जानें कैसे