Home » देश » मात्र 49,999 रुपए LECTRIX ने लांच की ये धांसू E2W हाई-स्पीड ई-स्कूटर, 1499 रुपए मंथली सब्सक्रिप्शन पर बैटरी

मात्र 49,999 रुपए LECTRIX ने लांच की ये धांसू E2W हाई-स्पीड ई-स्कूटर, 1499 रुपए मंथली सब्सक्रिप्शन पर बैटरी

By SHUBHAM SHARMA

Published on:

Follow Us
LECTRIX E2W Electric Scooty

Join WhatsApp

Join Now

Join Telegram

Join Now

मात्र 49,999 रुपए LECTRIX ने लांच की ये धांसू E2W हाई-स्पीड ई-स्कूटर, 1499 रुपए मंथली सब्सक्रिप्शन पर बैटरी: SAR ग्रुप की इलेक्ट्रिक मोबिलिटी शाखा, लेक्ट्रिक्स EV ने अपनी लेटेस्ट पेशकश, E2W लॉन्च की है। इस हाई-स्पीड स्कूटर की कीमत 49,999 रुपये है। कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर से बैटरी को अलग किया है और इसे ग्राहकों को मंथली सब्सक्रिप्शन में उपलब्ध कराया जाएगा इससे ग्राहकों को काफी कम दाम में इलेक्ट्रिक स्कूटर मिल पाएगी.

लेक्ट्रिक्स EV E2W की एक अलग ही विशेषता है एक ताफ जहां आपको हर इलेक्ट्री वाहन में बैटरी वाहन के जरूरी अंग के रूप में दिखाई देती है वहीँ लेक्ट्रिक्स ईवी खरीदने वाले ग्राहकों को कंपनी अलग से बैटरी का सब्सक्रिप्शन लेने का मॉडल दे रहा है साथ ही यह लाइफ टाइम बैटरी वारंटी के साथ आता है।

मंथली सब्सक्रिप्शन पर LECTRIX की E2W हाई-स्पीड ई-स्कूटर बैटरी

लेक्ट्रिक्स ईवी का नया इलेक्ट्रिक स्कूटर भारत में मात्र 49,999 रुपये में लॉन्च हुआ है इसमें सबसे खास बात जो है वह यह है कि इसके बत्तरी मात्र 1499 रुपये के मंथली सब्सक्रिप्शन पर ग्राहकों के लिए उपलब्ध है है ना बिलकुल अनोखा प्लान। लेक्ट्रिक्स ईवी वीइकल से बैटरी को अलग करने के साथ साथ उसके ग्राहकों को सब्सक्रिप्शन के तौर पर वाहन की बैटरी प्रदान करना यह भारत का पहला ओईएम है।

LECTRIX की E2W हाई-स्पीड ई-स्कूटर एक चार्ज में 100 KM

एक बार फुल चार्ज करने पर 100 किलोमीटर तक की बैटरी रेंज और 50 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड वाले इस किफायती हाई-स्पीड इलेक्ट्रिक स्कूटर को लाइफटाइम बैटरी वॉरंटी के साथ पेश किया गया है, जिससे ग्राहक बैटरी से जुड़ीं चिंताओं को दूर कर सके।

लेक्ट्रिक्स ईवी के ईवी बिजनेस के अध्यक्ष प्रीतेश तलवार ने ई2डब्ल्यू की अद्वितीय सामर्थ्य पर जोर देते हुए कहा कि उपभोक्ता अब धीमी वैरिएंट की कीमत पर हाई-स्पीड ईवी तक पहुंच सकते हैं। इस विघटनकारी मूल्य निर्धारण रणनीति का उद्देश्य सरकारी सब्सिडी पर निर्भरता को कम करना है, जिससे ईवी को ओईएम और ग्राहकों दोनों के लिए अधिक टिकाऊ और आर्थिक रूप से व्यवहार्य बनाया जा सके।

लेक्ट्रिक्स ईवी की रणनीति का मूल इसके बैटरी ऑन सब्सक्रिप्शन मॉडल में निहित है, जो पारंपरिक आंतरिक दहन इंजन (आईसीई) वाहनों द्वारा बेजोड़ लाभ प्रदान करता है। तलवार ने इस बात पर प्रकाश डाला कि आईसीई वाहन खरीदने की अग्रिम लागत 1 लाख रुपये हो सकती है, जो उनकी पेशकश की लागत से दोगुनी है, पेट्रोल और रखरखाव पर मासिक खर्च लंबी अवधि में सदस्यता योजना को और अधिक किफायती बनाता है।

SHUBHAM SHARMA

Khabar Satta:- Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.

Leave a Comment