Tuesday, April 23, 2024
Homeटेक्नोलॉजीBGMI Unban Date 2023: भारत में KRAFTON की BGMI को Unban कराने...

BGMI Unban Date 2023: भारत में KRAFTON की BGMI को Unban कराने की तैयारी, क्या सफलता मिलेगी

BGMI Unban Date 2023: Preparation of KRAFTON to unban BGMI in India, will it be successful

BGMI Unban Date 2023 – BGMI Community लगातार ही Unban को लेकर तैयारी में लगा हुआ था, KRAFTON ने लगातार ही BGMI में नए अपडेट किया है: भारत में अत्यधिक लोकप्रिय रहा बैटल रॉयल (BGMI) खिताबों में से एक, बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया (आमतौर पर BGMI के रूप में जाना जाता है) की वापसी का इंतजार जारी है.

उसी के आसपास दोहराई जाने वाली अफवाहें निश्चित रूप से सभी के धैर्य की प्रतीक्षा है। KRAFTON के कार्यबल में पर्याप्त हलचल के बावजूद, गेमर्स के लिए चीजें अभी भी ठीक नहीं हुई हैं। यहां आपको भारत में बीजीएमआई अनबैन डेट के बारे में जानने की जरूरत है। 

BGMI Unban In India News: भारत में बीजीएमआई प्रतिबंध नवीनतम

पिछले कुछ वर्षों में, बीजीएमआई भारत में शीर्ष बीआर खिताबों में से एक के रूप में उभरा है। हालाँकि, उन पर प्रतिबंध ने निश्चित रूप से बड़े पैमाने पर सेंध लगाई है। इन सभी चीजों को हल करने के लिए, KRAFTON और GOI समाधान के लिए लगातार संवाद कर रहे हैं। 

इस बीच, जब से भारत सरकार ने ईस्पोर्ट्स को मान्यता दी है, KRAFTON लगातार अपने काम का विस्तार कर रहा है और पहले से ही 5 भारतीयों को टीम में भर्ती कर रहा है। हालाँकि, अभी तक, कोई स्पष्टता नहीं है।

हमने समुदाय के लोकप्रिय व्यक्तियों को आगे आते और साहसिक बयान देते देखा है। हालाँकि, कुछ मेल खाते थे और उनमें से अधिकांश नहीं थे। इसलिए, किसी भी BGMI अनबन तिथि का सही अनुमान लगाना बहुत कठिन होगा।

BGMI Unban Date: बीजीएमआई अनबेन दिनांक 2023

अनबन के संबंध में सब कुछ अस्पष्ट रहने के कारण, गेमर्स के पास KRAFTON India या GOI से स्पष्टीकरण की प्रतीक्षा करने के अलावा कोई विकल्प नहीं है। तो, ये सभी बीजीएमआई से संबंधित वर्तमान परिदृश्य के बारे में हैं। इस बीच, उपयोगकर्ता अन्य कहानियों को देख सकते हैं। 

SHUBHAM SHARMA
SHUBHAM SHARMAhttps://shubham.khabarsatta.com
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News