भाई की हत्या का आरोपी पहुंचा जेल

0
539

आम आदमी पार्टी विधायक पद के उम्मीदवार रहे श्रवण कपूर ने अपने ही भाई की हत्या करदी


सिवनी। जिले के उगली थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले ग्राम कनारी में एक भाई ने दूसरे भाई की कुदाली मारकर हत्या कर दी। इस घटना के बाद पुलिस ने हत्या का प्रकरण दर्ज कर आरोपी के खिलाफ धारा 307 की कार्यवाही की है।
थाना प्रभारी उगली ने बताया कि क्षेत्र अंतर्गत ग्राम कनारी निवासी द्वारका प्रसाद पिता अम्मूलाल शाडिल्य 45 वर्ष  की उसके छोटे भाई श्रवण कुमार के साथ जमीनी विवाद चल रहा था।

इसी विवाद के चलते सोमवार की दोपहर श्रवण कुमार अपने भाई द्वारका प्रसाद के घर गया, जहां पाया कि वह सो रहा था जिसका फायदा उठाते हुए  उसने कुदारी से द्वारका प्रसाद के सिर पर वार किया। इस घटना में द्वारका प्रसाद की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार घटना के बाद आरोपी श्रवण कुमार स्वयं उगली थाना पहुंचा और अपने आप को पुलिस के हवाले कर दिया।

पुलिस ने मामला पंजीबद्ध कर जांच में लिया है तथा मृतक के शव का पोस्टमार्टम उपरांत परिजनों को सौंपा गया। ज्ञात हो कि श्रवण कुमार विधानसभा चुनाव 2018 में केवलारी विधानसभा से आप पार्टी के प्रत्याशी के रूप में चुनाव लडा था। आज उगली पुलिस द्वारा आरोपी को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here