Monday, August 15, 2022
Homeसिवनीसिवनी: सड़क दुर्घटना में 108 वाहन के युवा पायलट की मौत, 6...

सिवनी: सड़क दुर्घटना में 108 वाहन के युवा पायलट की मौत, 6 माह की मासूम बेटी…

Seoni: Young pilot of 108 vehicle dies in road accident, 6-month-old innocent daughter...

- Advertisement -

सिवनी। जिस परिवार के सभी बेटे घायलों मरीजों की सेवा में दिन रात लगे रहकर स्वास्थ्य संबंधी सेवाएं देकर 108 एंबुलेंस के पायलट पद पर कार्यरत हैं उन्हीं में से आज एक मंझले बेटे की सड़क दुर्घटना में मौत हो जाने से घर में मातम पसर गया है।

बेटे के पिता का देहांत भी पिछले साल कोरोना में हो गया था, वहीं 28 वर्षीय युवा 108 एंबुलेंस पायलट का कुछ साल पहले ही विवाह हुआ था। जिसकी छह माह की पुत्री भी है।

- Advertisement -

प्राप्त जानकारी के अनुसार बरघाट थाना क्षेत्र अंतर्गत गांव मानेगांव खुर्द में श्याम सिंह पटले के तीन बेटे हैं जिनमें तीनों 108 एंबुलेंस वाहन के पायलट हैं। गत वर्ष पिता श्याम सिंह पटले की मृत्यु के बाद परिवार के भरण-पोषण की जिम्मेदारी तीनों पुत्रों के कंधों में आ गई और सभी अपने-अपने कर्तव्यों का बखूबी निर्वहन करने लगे।

गुरुवार की शाम लगभग 7 बजे 108 एंबुलेंस वाहन के पायलट नागेंद्र पटले पिता स्वर्गीय श्याम सिंह पटेल (28) निवासी मानेगांव खुर्द बाइक से सिवनी जाने के लिए निकले थे।

- Advertisement -

जब वह बरघाट सिवनी के बीच टोल नाका के समीप पुलिया के पास पहुंचे तभी तेज रफ्तार से गुजर रहे एक अज्ञात वाहन चालक ने बाइक को टक्कर मार दिया। इस सड़क दुर्घटना में नागेंद्र पटले गंभीर रूप से घायल हो गए। उपचार के लिए जब जिला अस्पताल लाया गया तभी डॉक्टरों ने जांच उपरांत मृत घोषित कर दिया।

तीनों पुत्र 108 एंबुलेंस के पायलट – कोरोना काल में पिछले साल श्याम सिंह पटेल का निधन हो गया था। वही श्याम के तीनों पुत्र धर्मेंद्र पटले, नागेंद्र पटले और यशवंत पटले 108 एंबुलेंस वाहन में पायलट के पद पर कार्यरत स्वास्थ्य सेवाएं देते हैं। धर्मेंद्र पटले कान्हीवाड़ा, यशवंत पटले अरी और नागेंद्र पटले बरघाट 108 एंबुलेंस वाहन के पायलट हैं। नागेंद्र पटले के निधन से घर में मातम छा गया है।

- Advertisement -

छह माह की पुत्री से उठा पिता का साया – 28 वर्षीय नागेंद्र पटले का विवाह गांव इंदौरी में हुआ था। 6 माह पहले पुत्री के जन्म होने पर परिवार में खुशियां छा गई थी वहीं मृतक के मृत्यु के बाद मासूम पुत्री अनाथ हो गई।
पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया है वही शुक्रवार को शव का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया गया जहां अंतिम संस्कार ग्रह ग्राम के मोक्ष धाम में किया गया।

- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharma
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

WhatsApp Join WhatsApp Group