सिवनी पुलिस और पत्रकार की मिलीजुली टीम खेलेगी क्रिकेट मैच

0
175

सिवनी। गणतंत्र दिवस की वर्षगांठ के अवसर पर 26 जनवरी 2020 को पुलिस एवं पत्रकारों की मिलीजुली टीम का क्रिकेट मैच आयोजित किया गया है। इस टीम में भाग लेने वाले प्रतिभागियों के लिए चयन प्रक्रिया 19 व 20 जनवरी को होना सुनिश्चित किया गया है।

इस संबंध में ज्ञात हो कि बीते दिवस 4 जनवरी को जिला मुख्यालय सिवनी के राशि लान में सम्पन्न हुए श्रमजीवी पत्रकार परिषद के जिला सम्मेलन में पुलिस अधीक्षक सिवनी कुमार प्रतीक ने अपने उद्बोधन में कहा था कि पत्रकार व पुलिस के मध्य सामन्जस्य होना चाहिए ।

ज्ञात हो कि जिले में यह पहली बार हो रहा है कि एक ही टीम में पुलिस और पत्रकार प्रतिभागी के रूप में बराबरी से हिस्सा लेंगे और एक दूसरे के खिलाफ मैच खेलेंगे।

ज्ञात हो कि 26 जनवरी को आयोजित होने वाले इस मैच के लिए पुलिस अधीक्षक कुमार प्रतीक ने पहल की है। जहां पत्रकारों से सद्भाव क्रिकेट मैच खेलने का आवाहन किया था। इस मैच की सबसे बड़ी खास बात यह है कि मैच पुलिस और पत्रकारों के बीच आपसी सामन्जस्य स्थापित करेगा, जिसका श्रमजीवी पत्रकार परिषद ने स्वागत करते हुए 26 जनवरी को क्रिकेट मैच खेलने में अपनी सहमति प्रदान की थी।

क्रिकेट मैच के लिए 19 एवं 20 जनवरी को चयन प्रक्रिया प्रारंभ की जाएगी। यह चयन प्रक्रिया स्थानीय पुलिस ग्राउंड में संपन्न होगी। सभी पत्रकार साथियों से जिला श्रमजीवी पत्रकार परिषद सिवनी ने आग्रह किया है कि वे पुलिस मैदान में ट्रायल मैच में पहुंचे और 26 जनवरी को होने वाले क्रिकेट मैच में अपनी सहभागिता सुनिश्चित करे।ं

यह भी पढ़े :  भैरोगंज प्रीमियर लीग का फाइनल होगा कल