Homeसिवनीसिवनी में दवाओं की कालाबाजारी हो रही तो सिवनी पुलिस के इस...

सिवनी में दवाओं की कालाबाजारी हो रही तो सिवनी पुलिस के इस व्हाट्सएप नंबर पर दे सकते है जानकारी

- Advertisement -

सिवनी । मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान (Shivraj SIngh Chouhan) के निर्देश के बाद लगातार ही रेमडेसिवीर इंजेक्शन (Remdesivir injection) की कालाबाजारी करने वालों की धरपकड़ जारी है.

बिगत दिनों सिवनी (SEONI) से रेमडेसिविर इंजेक्शन (Remdesivir injection) की कालाबाजारी करने वाले कमलेश्वर प्रसाद दीक्षित (Kamleshwar Prasad Dixit) को STF की टीम ने ग्वालियर स्टेशन (Gwalior Station) से गिरफ्तार किया था।

- Advertisement -

आज सिवनी जिले के पुलिस अधीक्षक कुमार प्रतीक ने रविवार को जीवन रक्षक दवाओं की कालाबाजारी करने वालों की सूचना देने के लिए काल व व्हाट्सएप्प नंबर जारी किया है।

सिवनी पुलिस अधीक्षक कुमार प्रतीक ने रविवार को जिले के समस्त नागरिकों से अपील की है कि आपके क्षेत्र में अति आवश्यक वस्तुएं जैसे आक्सीजन, रेमडेसिविर इंजेक्शन एवं अन्य जीवन रक्षक दवाओं इत्यादि की कालाबाजारी, जमाखोरी करने वालों के संबंध में कोई भी जानकारी होने पर मोबाईल नं. 7049132992 पर काल करके अथवा व्हाट्सएप्प पर दे सकते हैं।

- Advertisement -

यह भी पढ़ें : सिवनी: विधायक के लिए चुनाव लड़ चुका यह व्यक्ति बना रेमडेसिविर का दलाल, पेशे से वकील – Gwalior में गिरफ्तार

यह भी पढ़े :  सिवनी: नीलगाय का करेंट लगाकर शिकार करने वाले तीन आरोपित पहुंचे जेल

उन्होंने कहा कि जानकारी देने वालों की पहचान गोपनीय रखी जावेगी। आप जागरुक रहें, सुरक्षित रहें, जनहित में जारी… कृपया मिथ्या शिकायते करने से बचें। सिवनी पुलिस सदैव आपके साथ है।

यह भी पढ़े :  सिवनी: अब सुबह 6 से शाम 6 बजे तक खुल सकेंगी दुकाने!, सिवनी कलेक्टर के आदेश का इन्तजार
- Advertisement -
spot_img
spot_img
Shubham Sharma
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
- Advertisment -