Homeसिवनीसिवनी: 2 दिन से लापता कॉलेज छात्र, बहन को भेजा मैसेज तिलवारा...

सिवनी: 2 दिन से लापता कॉलेज छात्र, बहन को भेजा मैसेज तिलवारा में खड़ी है मेरी बाइक; बैग में चाबी जूते रखे हैं

Seoni: College student missing for 2 days, message sent to sister My bike is parked in Tilwara; key shoes in the bag

- Advertisement -

सिवनी। 21 वर्ष कॉलेज के छात्र ने शनिवार को परिजनों से कॉलेज जाने की बात कहकर वह बाइक से लखनादौन जाने के लिए निकला लेकिन वह कॉलेज न जाकर जबलपुर स्थित तिलवारा पुल पहुंच गया।

कॉलेज छात्र शैलेंद्र पिता गोविंद सिंह परिहार (21) निवासी बिजना गणेशगंज लखनादौन थाना ने शनिवार की शाम 4:37 बजे अपनी बहन के मोबाइल पर एसएमएस भेजा कि मैं तिलवारा के पुराने पुल में खड़ा हूं।

- Advertisement -

बाइक तिलवारा पुल में खड़ी है। बैग में चाबी जूते रखे हैं। ले लेना। यह मैसेज जैसे ही बहन ने पढ़ा वह घबरा गई और परिजनों को इसकी सूचना दी। परिजन परेशान हो उठे और इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दी।

जहां पुलिस ने तिलवारा जबलपुर पुलिस को सूचना दिया। जिस पर वहां की पुलिस मौके पर तिलवारा पहुंची। जहां नर्मदा नदी के पुराने पुल पर बाइक खड़ी नजर आई। इसी बीच कुछ घंटे बाद परिजन भी वहां पहुंच गए। शनिवार की शाम से लापता युवक शैलेंद्र की पतासाजी की जा रही है। साथ ही गोताखोर रेस्क्यू टीम भी लापता युवक की तलाश में जुटी हुई है।

- Advertisement -

शनिवार की शाम से लापता युवक की तलाशी की जा रही है। जहां रविवार को भी तलाशी की गई तथा सोमवार को टीम पुनः तलाशी अभियान में जुटी हुई है। युवक का अभी कहीं अता पता नहीं चला है।

इस मामले में परिजनों ने बताया कि शैलेंद्र को किसी भी प्रकार का कोई तनाव नहीं था। ना कोई परेशानी थी। फिर वह तिलवारा कैसे पहुंच गया और बाइक वहां रख कर इस प्रकार का मैसेज अपनी बहन को क्यों किया? परिजन इस बात से खासे चिंतित हैं।

- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharma
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

WhatsApp Join WhatsApp Group