Homeसिवनीसिवनी कलेक्टर ने की जापानी के काम की प्रशंसा

सिवनी कलेक्टर ने की जापानी के काम की प्रशंसा

- Advertisement -

जापानी का काम हिन्दुस्तानी की तरह : सिवनी कलेक्टर

seoni collector, seoni news
seoni collector Pravin singh

सिवनी । इनका उपनाम है जापानी और काम खालिस हिन्दुस्तानी का कर रहे हैं। उक्ताशय की बात जिलाधिकारी प्रवीण सिंह (Seoni Collector Pravin Singh) के द्वारा राशि लॉन में नेकी की दीवार एवं अजीत जैन उर्फ जापानी के द्वारा दिव्यांगों के लिये करवाये गये स्नेहभोज के अवसर पर कही गयी।

- Advertisement -

जिलाधिकारी प्रवीण सिंह ने कहा कि अक्सर लोग अपने ही परिवार के बारे में सोचते हैं, इस तरह के बिरले ही लोग होते हैं जो दीगर लोगों के बारे में सोचें और उनके लिये काम करें। जिले की कुछ संस्थाएं आज बेहतर काम कर रही हैं इस काम की प्रशंसा की जानी चाहिये।

इस अवसर पर विधायक दिनेश राय ने कहा कि यह कार्य निश्चित ही समाज की धारा से अलग हो चुके ऐसे लोगों के लिये वरदान साबित होगा। हम जब एक साथ बैठकर भोजन करते है तो निश्चित ही जो आनंद प्राप्त होता है उसे शब्दों में व्यक्त नहीं किया जा सकता। यह कार्य जिन भी संस्थाओं ने किया है वह अनुकरणीय है। इस अवसर पर सेना के जवान रामू द्वारा सीएमडब्ल्यू आश्रम को अपनी ओर से वॉशिंग मशीन प्रदान की गयी।

- Advertisement -

कार्यक्रम के दौरान दिव्यांग जनों के साथ बैठकर स्नेह भोज का आनंद लेने वालों और दिव्यांगजनों के चेहरे पर संतुष्टि के भाव देखकर उपस्थित लोग भाव विभोर हो उठे। वहाँ बैठे अनेक लोगों के द्वारा इस काम की तारीफ करते हुए आने वाले समय में अपने घरों में होने वाले खुशी के पलों को इन दिव्यांगजनों के साथ साझा करने की बातें भी कहीं गयीं।

यह भी पढ़े :  सिवनी: सूर्य मंदिर का प्राण प्रतिष्ठा समारोह 11 जून से
यह भी पढ़े :  सिवनी: नाबालिग को नागपुर ले जाकर दुष्कर्म करने वाले आरोपी की जमानत खारिज

कार्यक्रम का संचालन विपिन शर्मा ने किया। इस अवसर पर संतोष अग्रवाल, नरेन्द्र टांक, सुरेन्द्र भांगरे, जिला शिक्षा अधिकारी गोपाल सिंह बघेल, डीपीसी जगदीश इड़पाचे, बीआरसीसी रूद्र प्रताप सिंह, नरेन्द्र गोयल सहित अनेक गणमान्य नागरिक उपस्थित थे . . . . .  |

- Advertisement -
spot_img
spot_img
Shubham Sharma
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
- Advertisment -