Thursday, January 26, 2023
HomeसिवनीMP के सिवनी जिले की पुलिस बनी बालम थानेदार!, इंस्पेक्टर पति...

MP के सिवनी जिले की पुलिस बनी बालम थानेदार!, इंस्पेक्टर पति के साथ थाने में बनाया हरियाणवी गाने पर Reels Viral

Police of Seoni district of MP became Balam Thanedar!, Reels Viral on Haryanvi song made in the police station with Inspector's husband

- Advertisement -

MP के सिवनी जिले की पुलिस बनी बालम थानेदार!, इंस्पेक्टर पति के साथ थाने में बनाया हरियाणवी गाने पर Reels Viral मेरा बालम थानेदार चलावे जिप्सी… इंस्पेक्टर ने पत्नी के साथ धूमा थाने में बनाया रील्स वायरल हो गया और रील वायरल होते ही दोनों जोड़े मुसीबत में फास गए है, हालाँकि जैसे ही रील वायरल हुआ महिला ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट से उस रील को डिलीट भी आकर दिया.

यूपी पुलिस के तो ऐसे अनेको विएदेओ और रील्स आपने खूब देखें होंगे जिसके बाद अब एमपी पुलिस को भी यूपी पुलिस की तरह रील्स का शोक लग गया है

- Advertisement -

“ओ मेरो बलम थानेदार चलावे जिप्सी” गाने पर इन्स्टाग्राम पर पोस्ट की गयी रील्स सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर इतनी तेजी से वायरल हुई की तुरंत ही सुर्ख़ियों में सिवनी पुलिस आ गयी.

मध्यप्रदेश के सिवनी जिले के (Seoni Police Reel Video) धूमा थाना पर पदस्थ SI राहुल बघेल (SI RAhul Baghel) अब रील (Instagram Reels) के चलते कुछ हद तक तो मुसीबतों में पड़ ही गए है.

- Advertisement -

प्राप्त जानकारी के अनुसार एसआई राहुल बघेल को धूम थाना प्रभारी का जिम्मा सौंपा गया है और वायरल हुई इस रील में थाना प्रभारी का काबिन ही नजर आ रहा है ”ओ मेरो बलम थाने दार चलावे जिप्सी” रील पर धूमा थाना प्रभारी राहुल बघेल अपनी पत्नी के साथ नजर आ रहे हैं और डायलॉग वाली रील जिससे देखा जा सकता है कि थानेदार वर्दी पर हैं और ड्यूटी पर भी हैं.

वायरल वीडियो को लेकर पुलिस महकमे के उच्च अधिकारियों से मामले की शिकायत की गई है अधिकारी जांच के बाद ही कुछ कहने की बात कर रहे हैं.

MP के सिवनी जिले की पुलिस बनी बालम थानेदार!, इंस्पेक्टर पति के साथ थाने में बनाया हरियाणवी गाने पर Reels Viral
- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharmahttps://shubham.khabarsatta.com
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments