Idea Fest 2022: Zee News को मिला ‘मोस्ट ट्रस्टेड न्यूज चैनल’, सुधीर चौधरी को ‘मोस्ट ट्रस्टेड सीईओ’ का पुरस्कार

ज़ी मीडिया के सीईओ और प्रख्यात पत्रकार सुधीर चौधरी को 'मोस्ट ट्रस्टेड सीईओ' पुरस्कार से सम्मानित किया गया।

Must read

Shubham Sharma
Shubham Sharma
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
- Advertisement -

Idea Fest 2022: विश्वसनीयता का पर्याय बन चुके Zee News को एक बार फिर अपनी भरोसेमंद पत्रकारिता के लिए सम्मानित किया गया है। 

आइडिया फेस्ट 2022 में ज़ी न्यूज़ को ‘इंडियाज़ मोस्ट ट्रस्टेड चैनल’ अवार्ड से सम्मानित किया गया है, जबकि ज़ी मीडिया के सीईओ और प्रख्यात पत्रकार सुधीर चौधरी को ‘मोस्ट ट्रस्टेड सीईओ’ अवार्ड से सम्मानित किया गया है। 

- Advertisement -

ज़ी न्यूज़ ने हमेशा नैतिक पत्रकारिता के सिद्धांतों का पालन किया है और यही कारण है कि यह हमेशा दर्शकों की पहली पसंद रहा है।

दर्शकों को उनके भरोसे के लिए धन्यवाद देते हुए, ज़ी न्यूज़ के सीईओ सुधीर चौधरी ने आइडिया फेस्ट 2022 में कहा कि एक मीडिया हाउस के लिए सबसे बड़ा सम्मान उसके दर्शक हैं। 

- Advertisement -

चौधरी ने कहा, “जब हमारे दर्शक हमसे कहीं भी मिलते हैं और कहते हैं कि वे हमारे चैनल को देखना पसंद करते हैं – यह हमारे लिए सबसे बड़ा इनाम है।” उन्होंने कहा कि वह पुरस्कारों में ज्यादा विश्वास नहीं करते क्योंकि “मुझे लगता है कि यह तरीका बहुत अच्छा नहीं है। पारदर्शी”। 

Zee Media देश का सबसे पुराना मीडिया संगठन है और भारत में सैटेलाइट चैनल लॉन्च करने वाला पहला भी था। अब, ज़ी मीडिया के पास देश और दुनिया में सबसे बड़े मीडिया विभागों में से एक है।

- Advertisement -

Web Title: Idea Fest 2022: Zee News bags ‘Most Trusted News Channel’, Sudhir Chaudhary gets ‘Most Trusted CEO’ award

- Advertisement -

Latest article