नहर भूमि घोटाले की हो जांच- अभिषेक दुबे

0
60

सिवनी-नपा सिवनी के स्वामित्व की नहर भूमि घोटाले की जांच के लिये भाजपा पार्षद अभिषेक दुबे द्वारा एक पत्र सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है,
पत्र में लिखा गया है कि नगर पालिका परिषद सिवनी कि सी वी रमन वार्ड के साथ शास्त्री वार्ड से लगी हुई पालिका की नहर भूमि जो कि वर्ष 2013 तक नगरपालिका के स्वामित्व की थी, वह आज सड़क सड़क मद में शामिल कर दी गई। महोदय ज्ञात हो नगर पालिका ने सड़क हेतु केवल सड़क की भूमि दी थी। किंतु नहर भूमि राजस्व के पटवारियों और अन्य अधिकारियों के द्वारा सांठगांठ कर उक्त भूमि पर सड़क भूमि के रुप में दर्शाया जा रहा है । यह बेशकीमती भूमि नगरपालिका के स्वामित्व की है और यहां शॉपिंग कॉन्प्लेक्स के साथ सौंदर्यीकरण का कार्य नपा द्वारा किया जाना प्रस्तावित है । यह करोडो रूपये की भूमि का गबन कालोनाइजरों की सांठगांठ से किया जाना स्पष्ट होता है, साथ ही वर्तमान में भी इसमें हमारे अधिकारियो की भूमिका संदिग्ध है।
पार्षद, प्रेजिडेंट इन काउंसिल के सदस्य और भारतीय जनता पार्टी के नगर महामंत्री होने के नाते मैं आपसे निवेदन करता हूं कि आप इस तो पूरे प्रकरण की पूर्ववत हस्तांतरित नस्ती और उसके पूर्व की नस्ती का अवलोकन करते हुए वर्तमान में रमजान पिता रिजवान के द्वारा प्राप्त डायवर्जन के प्रकरण की पूर्णता जांच कराएं एवं इस पूरे नहर भूमि घोटाले में शामिल कर्मचारियों एवं अधिकारियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराने का कष्ट करें ।
आशा ही नहीं पूर्ण विश्वास है मेरा मेल प्राप्त होते ही त्वरित कार्यवाही करेंगे।

यह भी पढ़े :  सिवनी : बेटी डराओ घर में बिठाओ आखिर क्यों और कब तक - मातृशक्ति संगठन

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.