स्टेट बैंक के सामने दिन दहाड़े शातिर उड़ा ले गए 20 हजार!

0
202

सड़क चलते शातिर उड़ा ले गए 20 हजार!

chor cartoon png

सिवनी (खबर सत्ता)। जिला मुख्यालय में एक बार फिर राहज़नी करने वाले सिर उठाते नज़र आ रहे हैं। भीड़भाड़ वाले इलाके बारापत्थर में भारतीय स्टेट बैंक के सामने से शातिर बदमाशों के द्वारा एक व्यक्ति की स्कूटर में सामने टंगे थैले से बीस हजार रूपये पार कर दिये गये।

कोतवाली में पदस्थ उप निरीक्षक गौरव चाटे ने बताया कि यह घटना बुधवार की सुबह घटी। महात्मा गांधी शाला के लिपिक कैलाश नाविक के द्वारा भारतीय स्टेट बैंक की मुख्य शाखा से बीस हजार रूपये की राशि का आहरण किया गया था।

उन्होंने बताया कि लिपिक ने इस राशि को थैले में डालकर थैला अपने दोपहिया वाहन में टांग दिया। उन्होंने जैसे ही वाहन मोड़ा और उनका ध्यान कहीं और गयाइसी बीच शातिर बदमाशों के द्वारा उनका थैला ही पार कर दिया गया। उन्होंने इस बात की जानकारी कोतवाली पुलिस को दे दी है।

इधर, कोतवाली पुलिस के सूत्रों ने बताया कि पुलिस के द्वारा आसपास के सीसीटीवी कैमरों को खंगाला जा रहा है, किन्तु यह घटना सड़क पर घटी है इसलिये शातिर बदमाशों की पहचान में कुछ मुश्किलें आ रही हैं। पुलिस के द्वारा राशि आहरण के दौरान के सीसीटीवी फुटेज भी अब खंगाले जा रहे हैं।

सूत्रों ने बताया कि कोतवाली पुलिस पिछले कुछ दिनों से अतिक्रमण हटाओ अभियान के चलते काम के बोझ से दबी हुई है। इसके अलावा नगर निरीक्षक मनोज गुप्ता अवकाश पर हैं। इन परिस्थितियों में दिन और रात के समय पुलिस की गश्त भी सही तरीके से नहीं हो पा रही है। संभवतः इसी का लाभ उठाकर शातिर बदमाश एक बार फिर सिर उठाते नज़र आ रहे हैं।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.