Monday, July 4, 2022
HomeपंजाबPunjab election result 2022: भगवंत मान और उनकी मां रिजल्ट के बाद...

Punjab election result 2022: भगवंत मान और उनकी मां रिजल्ट के बाद पहली उपस्थिति में भावुक हो गए

आम आदमी पार्टी के मुख्यमंत्री भगवंत मान और उनकी मां हरपाल कौर ने गुरुवार को चुनावी रुझानों के बाद पहली बार पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए एक-दूसरे को गले लगाते हुए एक भावनात्मक क्षण साझा किया।

- Advertisement -

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी के मुख्यमंत्री भगवंत मान और उनकी मां हरपाल कौर ने गुरुवार को चुनावी रुझानों के बाद पहली बार पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए एक-दूसरे को गले लगाते हुए एक भावनात्मक क्षण साझा किया।

समाचार एजेंसी एएनआई द्वारा जारी विजुअल्स में मान को दिखाया गया है, जिसे अरविंद केजरीवाल खेमे द्वारा आम आदमी के नेता के रूप में समर्थन दिया जाता है, अपनी मां हरपाल कौर को आंसू भरी आंखों से गले लगाता है।

- Advertisement -

बेटे की जीत को लेकर आश्वस्त मान की मां भी भावुक हो गईं।

मान ने समर्थकों को संबोधित करते हुए कहा कि वह पंजाब के लोगों के लिए एक शासक की तरह काम करेंगे न कि एक राजा के रूप में।

- Advertisement -

जल्द ही होने वाले सीएम ने मतदाताओं को यह भी आश्वासन दिया कि वह उन लोगों के लिए भी पूरे दृढ़ संकल्प के साथ काम करेंगे जिन्होंने उन्हें वोट नहीं दिया।

हाल ही में यूक्रेन के मुद्दे को संबोधित करते हुए मान ने कहा कि उनकी सरकार केवल पंजाब में छात्रों के लिए सर्वोत्तम शैक्षिक बुनियादी ढांचे के निर्माण पर ध्यान केंद्रित करेगी ताकि उन्हें पढ़ाई के लिए बाहर न जाना पड़े।

- Advertisement -

इस बीच, चुनाव परिणाम के मोर्चे पर, शुरुआती रुझान पंजाब में AAP के लिए स्पष्ट जीत दिखाते हैं क्योंकि यह 80 से अधिक सीटों पर आगे चल रही है, इसके बाद कांग्रेस और शिअद का स्थान है।

इस बीच आप नेता राघव चड्ढा ने ताजा रुझानों के बाद पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया और कहा कि भगवंत मान की सरकार ‘उड़ता पंजाब’ को ‘उड़ता पंजाब’ में बदल देगी।

चड्ढा ने शुरुआती अनुमानों के बाद पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा, “पंजाब अब से ‘उड़ता पंजाब’ के रूप में नहीं जाना जाएगा, लेकिन ‘उड़ता पंजाब’… सारा श्रेय आप कार्यकर्ताओं को जाता है।”

- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharma
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments