Home मध्य प्रदेश मंदिर में जूते पहने कांग्रेस के पूर्व मंत्री जीतू पटवारी की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल, बीजेपी ने घेरा

मंदिर में जूते पहने कांग्रेस के पूर्व मंत्री जीतू पटवारी की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल, बीजेपी ने घेरा

पीएम मोदी की फर्जी फोटो सोशल मीडिया में वायरल करने पर चर्चा में आए पूर्व मंत्री जीतू पटवारी एक बार फिर सुर्खियों में हैं, उसकी वजह सोशल मीडिया पर वायरल हो रही उनकी एक तस्वीर है. जूते पहनकर मंदिर में पूर्व मंत्री जीतू पटवारी की फ़ोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

इंदौर: पीएम मोदी की फर्जी फोटो सोशल मीडिया में वायरल करने पर चर्चा में आए पूर्व मंत्री जीतू पटवारी एक बार फिर सुर्खियों में हैं, उसकी वजह सोशल मीडिया पर वायरल हो रही उनकी एक तस्वीर है. जूते पहनकर मंदिर में पूर्व मंत्री जीतू पटवारी की फ़ोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. इसे लेकर बीजेपी विधायक मालिनी गौड़ ने उनपर निशाना साधा है. मालिनी गौड़ ने ट्वीट कर लिखा कि जूते पहन कर पूर्व मंत्री जीतू पटवारी मंदिर पहुंच गए,यही इनकी संस्कृति व संस्कार.

दरअसल सोशल मीडिया में जीतू पटवारी की जो तस्वीर वायरल हो रही है. उसमें पटवारी पीछे हाथ बांधे हुए जूते पहने मंदिर में खड़े नजर आ रहे हैं जबकि उनके ही पास में प्रेमचंद गुड्डू और कांग्रेस जिलाध्यक्ष सदाशिव यादव बड़ा गणपति मंदिर में दर्शन कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि मंदिर का मेन गेट बंद होने के कारण तीनों नेता पास ही एक रास्ते से मंदिर के अंदर गए थे जहां उन्होंने भगवान के दर्शन किए.

- Advertisement -
यह भी पढ़े :  सिवनी छिंदवाड़ा और बालाघाट में कोरोना संक्रमण रोकने के उपायों की समीक्षा की स्वास्थ्य मंत्री डॉ. चौधरी ने

फर्जी फोटो को लेकर घिरे थे पटवारी 
आपको बता दें कि विधायक जीतू पटवारी ने देश की अर्थव्यवस्था, किसानों की बिगड़ती आर्थिक स्थिति, बेरोजगारी, प्रवासी मजदूरों के मुद्दे को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सोशल मीडिया पर एक फोटो पोस्ट की थी. बीजेपी का आरोप है कि प्रधानमंत्री की इस तस्वीर से छेड़छाड़ कर यह फोटो तैयार किया गया है. इस मामले को लेकर बीजेपी के नेता शैलेंद्र शर्मा ने विधानसभा के प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा से इसकी शिकायत की थी. मामले में विवाद बढ़ने पर जीतू पटवारी ने देर शाम अपने ट्विटर हैंडल से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथ में कटोरा लेने वाली इस तस्वीर को हटा दिया है.

यह भी पढ़े :  MP Lockdown : मध्यप्रदेश में नहीं लगेगा लॉकडाउन

गौरतलब है कि पूर्व मंत्री जीतू पटवारी पहले भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को निशाना बनाते रहे हैं. पिछले दिनों उन्होंने एक विमान के अंदर की लग्जरी तस्वीर शेयर की थी. साथ ही यह दावा किया था कि यह प्रधानमंत्री का विमान है और तस्वीर उस विमान के अंदर की है.जीतू पटवारी द्वारा शेयर की गई यह तस्वीर वायरल हो गई थी और इसे कई बार रिट्वीट भी किया गया था. बाद में पीआईबी ने पूरे मामले की पड़ताल करने पर इस तस्वीर को गलत ठहराया था.

- Advertisement -

Discount Code : ks10

NEWS, JOBS, OFFERS यहां सर्च करें

Shubham Sharmahttps://khabarsatta.com
Editor In Chief : Shubham Sharma

सोशल प्लेटफॉर्म्स में हमसे जुड़े

11,270FansLike
7,044FollowersFollow
785FollowersFollow
4,050SubscribersSubscribe

More Articles Like This

- Advertisement -

Latest News

सिवनी : Seoni कलेक्टर द्वारा धारा 144 के तहत प्रतिबंधात्मक आदेश जारी

सिवनी : Seoni कलेक्टर द्वारा धारा 144 के तहत प्रतिबंधात्मक आदेश जारी
यह भी पढ़े :  प्रदूषण से निपटने के लिए मध्य प्रदेश सरकार की अनोखी पहल, पराली से बनेगी बायोगैस
सिवनी कलेक्टर एवं जिला दण्डाधिकारी डॉ. राहुल हरिदास...

सिवनी कोरोना न्यूज़: 5 नए मरीज मिल, 5 हुए स्वस्थ अब SEONI में कोरोना के 49 एक्टिव केस

सिवनी कोरोना न्यूज़: 5 नए मरीज मिल, 5 हुए स्वस्थ अब SEONI में कोरोना के 49 एक्टिव केस सिवनी कोरोना न्यूज़ : सिवनी मुख्य चिकित्सा...

Indore News : आईजी की क्लास, अधिकारियों व कर्मचारियों को जमकर लगाई फटकार

इंदौर: इंदौर में मंगलवार को पुलिस का सालाना सम्मेलन आयोजित किया गया। पुलिस महकमे में कमियां और सुधार की गुंजाइश को ध्यान में रखते...

INDORE NEWS : सब्जी व्यापारी को सट्टे के कारोबार में मिला धोखा, वीडियो वायरल कर लगा लिया मौत को गले

इंदौर: शहर में एक बार फिर सट्टे के कारोबार धड़ल्ले से चल रहा है। इस दौरान इस धंधे में लिप्त एक युवक ने फांसी...

हैदराबाद नगर निगम चुनाव में टीरआरएस और भाजपा कार्यकर्ताओं में झड़प

हैदराबाद। तेलंगाना में मंगलवार को बहुप्रतीक्षित ग्रेटर हैदराबाद म्युनिसिपल कॉरपोरेशन यानी ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम (जीएचएमसी) के चुनाव के लिए मतदान खत्‍म हो गया। वोटिंग...
x