MP News: गुजरात से आए आशिक के साथ रात बिताने के लिए पति की कर दी हत्या,शक होने पर हुआ खुलासा…

By Shubham Rakesh

Published on:

Follow Us
murder-in-bhind

Join WhatsApp

Join Now

Join Telegram

Join Now

मध्यप्रदेश : भिंड जिले में हत्या का मामला समाने आया है जिसकी साजिश उसकी पत्नी और उसके प्रेमी ने तैयार की थी। जानकारी के अनुसार देहात पुलिस को सूचना मिली थी कि एक ऑटो रिक्शा नाले के पास पलटा हुआ है, जिसका चालक गंभीर घायल है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां पर डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया था मृतक की पहचान संजय बघेल के रूप में हुई थी

सूचना मिलने के बाद परिजन भी मौके पहुंचे, उन्हें तो यही लग रहा था की संजय की मौत सड़क हादसे में हुई है। लेकिन बाद में जांच की तो पाया कि शरीर मे लगी चोटें मौत का कारण नहीं बल्कि इनकी वजह कुछ और है। इसके बाद गहराई से जांच शुरू हुई।

सीसीटीवी फुटेज से हुआ खुलासा…

पहली नज़र में तो यह मामला दुर्घटना का लग रहा था लेकिन जब घटना स्थल के आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए तो पुलिस ने पाया कि ऑटो रिक्शा नाले के पास आया और पलट गया। लेकिन जब विडियो देखा गया उसपे जिस बात ने ध्यान खींचा वह यह थी कि सीसीटीवी में कुछ समय बाद ही ऑटो से निकलकर एक व्यक्ति जाता नजर आया, जिससे पुलिस का शक हत्या को लेकर यकीन में बदल गया।

जिसके बाद पुलिस ने अपना मुखबिर तंत्र सक्रिय किया और जानकारी जुटाई तब पता चला कि मृतक ऑटो चालक संजय की पत्नी नारायणी का किसी के साथ प्रेम संबंध है, जिसको लेकर पहले भी दोनों पति-पत्नी के बीच कई बार झगड़े हो चुके थे। ऐसे में पति से तंग आकर आरोपी पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर हत्या की पूरी साजिश रची। शक के आधार पर पुलिस ने जब आरोपी महिला से सख्ती से पूछताछ की तो पूरे मामले का खुलासा हो गया।

गुजरात से आया था प्रेमी…

उन दोनों के प्लान के मुताबकि नारायणी का प्रेमी तहसीलदार सिंह बिना किसी को सूचना दिए 30 सितंबर को गुजरात से आता है। लेकिन वह अपने गांव न जाकर पूरे समय भिंड में रहता है जिसके बाद नारायणी देवी ने शाम के समय पति संजय को खाने में नशीला पदार्थ मिला कर देती है । परंतु इस का संजय पर कोई खास असर नहीं होता है लेकिन वह गहरी नींद में सो जाता है। इसी समय नारायणी देवी मौका पाकर प्रेमी तहसीलदार को फोन करके घर में बुला लेती है।

घर में पति के अलावा तीनों बच्चे सो रहे थे। प्रेमी संजय के आने पर दाेनों दूसरे कमरे में गए और संबंध बनाए। इसके बाद महिला ने पति का तकिए से मुंह दबाया लेकिन तभी प्रेमी पत्थर लेकर आया और संजय के सिर पर उससे हमला किया जिससे संजय की मौत हो गई।

प्रेमी को पहनाए पति के कपड़े…

आरोपी महिला ने अपने प्रेमी को मृतक ऑटो चालक के कपड़े पहनाए, फिर रात में मौका पाकर अंधेरे में प्रेमी मृतक के शव को ऑटो में रख कर ले गया और नाले के पास सड़क और ऑटो पलटाकर इसे हादसे का रूप दे दिया ताकि सबको लगे उसकी म्रत्यु हादसे में हुई है । लेकिन पास ही लगे एक सीसीटीवी में घटना के फुटेज ने पूरे मामले का भंडाफोड़ कर दिया।

मामले का खुलासा होते ही देहात थाना प्रभारी पुलिस टीम के साथ मृतक के घर पहुंचे और आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया। पर वह पर परिजन ने उसका विरोध करने लगे तो पुलिस ने पूरी बात उन्हें बताई। वहीं आरोपी महिला की निशानदेही पर घर की तलाशी लेने पर तकिए के खोल में मृतक के खून से रंगे कपड़े भी बरामद हुए। साथ ही पुलिस ने महिला के साथ हत्या में शामिल आरोपी प्रेमी तहसीलदार को भी गिरफ्तार कर लिया है।

Leave a Comment