Sunday, February 5, 2023
Homeमध्य प्रदेशMP NEWS: युवक खाना खाकर सोया फिर उठा ही नहीं; हार्ट अटैक...

MP NEWS: युवक खाना खाकर सोया फिर उठा ही नहीं; हार्ट अटैक से तीन दिन में दूसरी मौत

MP NEWS: The young man slept after eating food and did not wake up again; Heart attack second death in three days

- Advertisement -

इस कडाके की ठंड में खुदका बचाव अत्यधिक जरूरी है, मध्यप्रदेश के गुना में तीन दिनों के भीतर 2 युवक हार्ट अटैक की वजह से अपनी जान से हाथ धो बैठे है, इससे पहले बीते बुधवार को गुना के ही एक 26 वर्षीय युवक को बीच रास्ते में ही हार्ट अटैक आया जिसकी वजह से उसकी जान चले गयी.

आज यानी शनिवार-रविवार की दरमियानी रात्री के समय 28 वर्षीय युवक अपने घर में खाना खाकर सोया और रात में ही उन्हें हार्ट अटैक आया युबक को तुरंत ही अस्पताल ले जाया गया लेकिन डॉ ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. रविवार को युवक के शव का PM किया गया।

- Advertisement -

मध्यप्रदेश के गुना शहर के श्रीराम कॉलोनी के रहवासी राजकुमार कोरी पुट्टी की खरीदी बिक्री करने वाली एक कंपनी में मेनेजर थे, इनके परिवार में माता-पिता के साथ पत्नी और दो बच्चे भी हैं, युवक का एक भाई पुलिस विभाग में कार्यरत है।

परिवार जनों से मिली जानकारी के अनुसार शनिवार रात लगभग 10 बजे के आसपास वह घर पहुंचे और घर आने के बाद खाना पीना कर सो गए, फिर रात करीब 1:30 बजे के समीप सीने में तेज दर्द उठा उनकी पत्नी ने माता पिता को जगाया जिसके बाद तुरंत उन्हें अस्पताल लेकर पहुंचे, लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। परिवार वालों को इतना समय भी नहीं मिल पाया कि उनका इलाज करा सकते।

शहर में तीन दिन में दो युवकों की हार्ट अटैक से मौत

- Advertisement -

बुधवार को हनुमान कॉलोनी में रहने वाले एक युवक मधुर तिवारी जिनकी उम्र महज 26 वर्ष थी उनकी भी हार्ट अटैक से मौत हो गयी थी। युवक को इतना समय भी नहीं मिल पाया कि अस्पताल पहुंचकर उसका इलाज हो सकता, सुबह ऑफिस पहुंचने के बाद ऑफिस के साथियों के साथ चाय पीने के लिए चाय की दूकान की तरफ निकले थे

पर चाय तो छोडिए चाय की दूकान तक भी नही पहुँच पाए उससे पहले ही युवक को दर्द हुआ और वह जमीन पर बैठ गया। साथी उसे अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने बचाने का प्रयास किया, लेकिन तब तक युवक की मौत हो चुकी थी। डेढ़ वर्ष पहले ही उनकी शादी हुई थी, उनकी पत्नी प्रेग्नेंट हैं।

- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharmahttps://shubham.khabarsatta.com
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments