Friday, January 27, 2023
Homeमध्य प्रदेशMP NEWS: BHOPAL के युवक की INDORE के होटल में मिली लाश,...

MP NEWS: BHOPAL के युवक की INDORE के होटल में मिली लाश, क्षेत्र में सनसनी; हत्या की आशंका

MP NEWS: Dead body of BHOPAL youth found in INDORE hotel, sensation in the area; threat of murder

- Advertisement -

इंदौर/भोपाल: मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के इंदौर (Indore) में रेलवे स्टेशन (Railway Station) के सामने कल्याण विश्रांति गृह लॉज (KALYAN VISHRANTI GRUH) के कमरे में बीते दिन सोमवार 19 दिसंबर की रात एक युवक का शव बरामद हुआ.

जानकारी के अनुसार जिस युवक की लाश मिली है वह बीते 4 दिनों से कल्याण विश्रांति गृह लॉज (KALYAN VISHRANTI GRUH) में ही रह रहा था, युवक की लाश सबसे पहले होटल के एक कर्मचारी ने देखी थी। मृतक के पास से मिले आधार कार्ड से उसकी पहचान भोपाल निवासी सोहन श्यामसुंदर के रूप में हुई है।

- Advertisement -

समाचार लिखे जाने तक छोटी ग्वालटोली के थाना प्रभारी से मिली जानकारी के अनुसार “रेलवे स्टेशन के पास कल्याण विश्रामगृह लॉज (KALYAN VISHRANTI GRUH) मैं कर्मचारी द्वारा सुबह खून में लथपथ लाश मिली युवक के पास एक ग्राइंडर रखा हुआ था और बिस्तर के नीचे खून भी था। प्रथम द्रष्टया से शव को देख कर ऐसा लग रहा है कि युवक का गला रेता गया है। 

होटल के कर्मचारियों ने बताया था कि देर रात कोई भी व्यक्ति उस युवक के पास नहीं आया था। पहली नजर में हत्या का मामला प्रतीत हो रहा है परंतु दरवाजा बंद होने कारण आत्महत्या भी मानी जा सकती है। युवक किस वजह से इंदौर आया था यह अब तक पता नहीं चला है .

- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharmahttps://shubham.khabarsatta.com
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments