Homeमध्य प्रदेशMP ELECTION: मध्यप्रदेश के राजगढ़ में भाजपा ने किया नगरीय निकाय चुनाव...

MP ELECTION: मध्यप्रदेश के राजगढ़ में भाजपा ने किया नगरीय निकाय चुनाव का शंखनाद

MP ELECTION: In Rajgarh, Madhya Pradesh, BJP has made a conch shell for the urban body elections.

- Advertisement -

राजगढ़ । नगरीय निकाय चुनाव को लेकर शनिवार को जिला पदाधिकारियों की बैठक हुई, जिसमें नगरीय निकाय चुनाव प्रभारी शशांक श्रीवास्तव ने राजगढ़ में भाजपा की ओर से चुनावी शंखनाद का शुभारंभ किया।

बैठक में चुनाव प्रभारी शशांक श्रीवास्तव ने कहा कि भाजपा ने पिछड़ा वर्ग के लोगों को संवैधानिक अधिकार दिलाया है, भाजपा ने एकजुटता के साथ न्यायालय में अपने पक्ष को रखा और इसी के परिणाम स्वरुप फैसला हमारे पक्ष में आया है, भाजपा ओबीसी आरक्षण के साथ चुनाव कराना चाहती थी।

- Advertisement -

उन्होंने कहा कि कांग्रेस चुनाव कराना नहीं चाहती, कांग्रेसजन डरे हुए हैं। भाजपा कार्यकर्ताओं के कार्य करने की अंदरूनी ताकत, कार्य करने की क्षमता और दृढ़ संकल्प से कांग्रेस में दहशत का माहौल है।

आगामी चुनाव में हमें एकजुट होकर कार्य करना है, टिकट किसी को भी मिले, हमें पूरी इमनादारी के साथ पार्टी के लिए कार्य करना है।

- Advertisement -

केन्द्र,राज्य सरकार की विभिन्न योजना आवास योजना, नल जल योजना, संबल योजना, किसानों के हित की योजना इन सभी योजनाओं का लाभ पात्र और सही लोगों को बिना भेदभाव के मिलें, हमें एसा प्रयास करना होगा।

भाजपा में काम करने के लिए किसी विशेष जाति, वर्ग या वंश से आना जरूरी नही है, यहां आम कार्यकर्ता परिश्रम कर विधायक, सांसद, मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री के पद पर पहुंच सकता है।

- Advertisement -

हर परिस्थति में संगठन ने मजबूत होकर कार्य किया है,विश्व का सबसे बड़ा वैक्सीन अभियान चलाकर लोगों को वैक्सीन लगवाना हमारे संगठन की महत्वपूर्ण उपलब्धि है।

उन्होंने कहा कि संगठन कार्यकर्ताओं के लिए लगातार नए-नए कार्य लेकर आता है, बूथ विस्तारक अभियान में मध्यप्रदेश देशभर में अग्रणी रहा।

बैठक में सांसद रोडमल नागर,भाजपा जिलाध्यक्ष दिलबर यादव ने कार्यकर्ताओं से केन्द्र, राज्य सरकार की योजनाओं का लाभ लेने वाले हितग्राहियों से घर-घर जाकर संपर्क करने और चुनाव की तैयारियां शुरू करने का आवाहन किया। मीडिया प्रभारी रवि बड़ोने ने बताया कि निकाय चुनाव को लेकर प्रत्येक नगर निकाय में विधानसभा प्रभारी बनाए जाएंगे, जो जल्द ही घोषित किए जाएंगे।

बैठक में जिला प्रभारी वीरेन्द्र राणा, विधायक कुंवरकोठार, पूर्व विधायक रघुनंदन शर्मा, बद्रीलाल यादव, हजारीलाल दांगी, अमरसिंह यादव, प्रताप मंडलोई, मोहन शर्मा, नारायणसिंह पंवार, पूर्व जिलाध्यक्ष दीपक शर्मा सहित अन्य भाजपा पदाधिकारी मौजूद रहे।

- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharma
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments