Friday, March 5, 2021

इंदौर: एजुकेशन लोन का झांसा देकर 16 साल की बच्ची से रेप के आरोप में बैंक मैनेजर गिरफ्तार

Must read

Shubham Sharmahttps://khabarsatta.com
Editor In Chief : Shubham Sharma
- Advertisement -

INDORE: इंदौर पुलिस ने एक 53 वर्षीय बैंक मैनेजर को 16 वर्षीय एक लड़की के साथ कथित तौर पर शिक्षा ऋण का वादा करके बलात्कार करने के आरोप में गिरफ्तार किया है और फिर उसे यौन हमले के गुप्त रूप से रिकॉर्ड किए गए वीडियो के साथ ब्लैकमेल किया है। आरोपी, परविंदर सिंह, जो इंदौर में एक तीन साल के कार्यकाल के बाद मोहाली में स्थानांतरित हो गया था, एक राष्ट्रीयकृत बैंक के साथ काम करता है। रविवार को आने के तुरंत बाद उन्हें प्लेनक्लोथमेन द्वारा इंदौर हवाई अड्डे पर गिरफ्तार किया गया था।

पीडिता ने पुलिस को बताया कि वह एक दोस्त के माध्यम से सिंह से मिली थी , जिसकी माँ ने एक बार उसके घर पर काम करती थी । दोस्त ने उसे बताया कि उसे 2019 में सिंह के जरिये ऋण मिला था और उसने सुझाव दिया कि उसे भी मिल सकता है। शिकायतकर्ता का कहना है कि वह लालच के लिए गिर गई क्योंकि वह उच्च अध्ययन में जाने के लिए बेताब थी उसकी दोस्त ने उसे सिंह से मिलवाया, जिसके बाद उसने उसके साथ बातचीत करना शुरू कर दिया और सिंह ने उसे कई बार खरीदारी करने के लिए कहा ।

- Advertisement -

अगस्त 2020 में, वह उसे एक होटल में ले गया, जहाँ उसने कथित तौर पर उसके साथ बलात्कार किया और इसका एक वीडियो बनाया और उसे ब्लैकमेल करता था उसके बाद वह उसे गोवा ले गया, जहां उसने तीन दिनों तक उसके साथ कथित रूप से बलात्कार किया। कुछ दिन पहले, पीडिता ने अपने शिक्षक को बताया कि वह आत्महत्या करने जा रही है भयभीत शिक्षक ने तुरंत उसके माता-पिता को सूचित किया उन्होंने उसे आत्महत्या करने से रोका और उसके बाद उसकी काउंसलिंग की। तब उसने उन्हें कथित यौन हमले के बारे में बताया, तो वे उसे तुकोगंज पुलिस स्टेशन ले गए जहां उसका बयान दर्ज किया गया और 20 जनवरी को सिंह के खिलाफ मामला दर्ज किया गया।

जांच के दौरान पुलिस ने पाया कि उसकी नाबालिग सहेली जिसने उसे सिंह से मिलवाया था वह सहआरोपी है पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया और 21 जनवरी को किशोर गृह में उसे भेजा गया।

- Advertisement -

पुलिस ने सिंह पर सूचना के लिए 5,000 रुपये का इनाम घोषित किया। फिर उन्होंने शिकायतकर्ता की मदद से उसे इंदौर बुलाया और उसके बाद सिंह को रविवार को इंदौर एयरपोर्ट पर गिरफ्तार क्र लिया गया था।

यह भी पढ़े :  मुरैना में “कोरोना वैक्सीन” लगने के बाद आंगनवाड़ी कार्यकर्ता की संदिग्ध मौत
- Advertisement -
- Advertisement -

More articles

Latest article