Homeमध्य प्रदेशमहाराष्ट्र में भीषण सड़क हादसा: मप्र के एक परिवार के तीन लोगों...

महाराष्ट्र में भीषण सड़क हादसा: मप्र के एक परिवार के तीन लोगों सहित चार की मौत

horrific road accident in maharashtra four died including three from a family of mp

- Advertisement -

खरगोन । महाराष्ट्र के अहमद नगर-मनमाड मार्ग पर गुहा चिचोली के पास हुए एक भीषण सड़क हादसे में मप्र के एक ही परिवार के तीन लोगों समेत चार लोगों की मौत हो गई। सभी लोग कार में सवार होकर पुणे जा रहे थे।

इस दौरान बस से आमने सामने की टक्कर में दर्दनाक हादसा हो गया। हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए और घटना स्थल पर ही कार में सवार तारे परिवार के तीन लोगों और ड्राइवर की मौत हो गई।

- Advertisement -

जानकारी अनुसार खरगोन के सौमित्र नगर में रहने वाले तारे परिवार के लोग शिर्डी के साई बाबा के दर्शन कर अपनी कार से पुणे जा रहे थे। कार में तारे परिवार की मां रंजना तारे, बेटा विपुल तारे, बहु प्रतीक्षा और सात माह का पोता लुनय सवार थे। कार को चालक जगदीश राठौर चला रहे थे।

इस दौरान महाराष्ट्र के अहमद नगर-मनमाड मार्ग पर गुहा चिचोली के पास एसटी बस में आमने-सामने टक्कर हो गई, जिसमें कार में सवार मां रंजना तारे, बहु प्रतीक्षा, पोता लुनय उम्र सात माह एवम चालक जगदीश राठौड़ की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं बेटा विपुल की हालत गंभीर बनी हुई है।

- Advertisement -

उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इधर हादसे की सूचना पुलिस ने मृतकों के परिजनों को दे दी है। पुलिस ने शव बरामद कर पीएम के लिए अस्पताल भेज दिया है।

बताया जा रहा है कि विपुल और प्रतीक्षा पुणे में नौकरी करते थे। प्रतीक्षा का सात माह का बेटा लुनय होने से वह मेटरनिटी लिव पर थी। कल ही वापस पुणे जाकर ज्वाइन होना था। लेकिन तारे परिवार पर यह हादसा कहर बनकर टूट पड़ा।

- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharma
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments