Wednesday, March 3, 2021

पुलिस की चेकिंग देख भागे कार सवार, पीछा करके पकड़ा तो मिला हवाला के 82 लाख

Must read

Khabar Satta Deskhttps://khabarsatta.com
खबर सत्ता डेस्क, कार्यालय संवाददाता
- Advertisement -

इंदौर: इंदौर में चेकिंग अभियान के तहत विजयनगर पुलिस ने एक बड़ी सफलता हासिल की है। पुलिस ने चेकिंग के दौरान एक कार को रोका तो कार रुकने की बजाय और तेजी से भागी। पुलिस को शक हुआ और कार का पीछा और बड़ी मुश्किल से रुकवाया। कार की तलाशी ली गई तो आंखे खुली की खुली रह गई। कार में से पुलिस को 8200000 रुपए की नकदी मिली। वहां तैनात अधिकारियों ने पूरे मामले की सूचना वरिष्ठ अधिकारियों को दी। अब आरोपियों से पूरे मामले की पूछताछ की जा रही है।

विजय नगर पुलिस के चेकिंग अभियान में दौरान एक कार में से 8200000 रुपए जब्त किए। वरिष्ठ अधिकार पूरे मामले में पकड़े गए दोनों ही आरोपी सुनील और दीपक से पूछताछ करने में जुट गए। वहीं पकड़ा गया एक आरोपी बागली का रहने वाला है और दूसरा आरोपी लिंबोदी का रहने वाला है। वही प्रारंभिक पूछताछ में यह बात सामने आई है कि दोनों आरोपी हवाला का पैसा ठिकाने लगाने के लिए जा रहे थे। वही सूचना मिलते ही वरिष्ठ अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और पूरे मामले में पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ की।

- Advertisement -

पुलिस का अनुमान है कि जल्द ही आरोपियों के द्वारा मिली जानकारी के अनुसार कुछ और आरोपियों को भी गिरफ्तार किया जा सकता है। वहीं चेकिंग के दौरान जब पुलिसकर्मियों ने इन्हें रोका और इतनी बड़ी तादाद में पैसे के बारे में पूछताछ की तो उन्होंने पुलिसकर्मियों को रिश्वत देने की कोशिश भी की लेकिन पुलिस कर्मियों ने पूरे मामले की जानकारी वरिष्ठ अधिकारियों को दे दी और पूरे मामले का खुलासा हो गया।

यह भी पढ़े :  सर्वर फेल होने से प्रदेश में राशन वितरण ठप !
- Advertisement -
- Advertisement -

More articles

Latest article

यह भी पढ़े :  बिजली कर्मचारी से हड़पे थे सात लाख, हिमाचल पुलिस पहुंची भोपाल