Saturday, March 6, 2021

मुझे भी सुशांत सिंह बना रहे है, अभिनेता का चौंकाने वाला वीडियो वायरल हुआ

फिलहाल उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

Must read

- Advertisement -

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव लगातार एक न एक वजह से चर्चा में रहते हैं। हाल ही में खेसारी लाल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इस वीडियो में वह कहते नजर आ रहे हैं कि इस इंडस्ट्री के लोग मुझे सुशांत सिंह राजपूत बनाना चाहते हैं। यह वीडियो अभी चर्चा में है।

खेसारी लाल ने हाल ही में फेसबुक लाइव किया था। वीडियो में वह भोजपुरी उद्योग में लोगों को किसी का नाम लिए बिना निशाना बना रहे हैं। इस बीच वह भावुक भी होते दिख रहे हैं।

- Advertisement -

‘मुझे लगता है कि भोजपुरी इंडस्ट्री के लोग मुझे एक और सुशांत सिंह राजपूत बनाना चाहते हैं। मुझे भोजपुरी इंडस्ट्री से कुछ वैसा ही प्यार मिल रहा है जैसा सुशांत को बॉलीवुड में मिला। लेकिन मैं इतना कमजोर नहीं हूं क्योंकि दर्शक मुझसे बेहद प्यार करते हैं। मुझे नहीं पता कि लोग मुझे क्यों परेशान कर रहे हैं। ‘ यह बात खेसारी लाल ने वीडियो में बताई है।

उन्होंने आगे कहा, ‘मैं 2011 में इंडस्ट्री में आया था। लोगों को यह पसंद नहीं आया। मेरी ज्यादातर फिल्में हिट रही हैं, मैं सामाजिक काम करता हूं इसलिए मैं उन्हें पसंद नहीं करता। लोगों को लगता है कि मैं भी सुशांत सिंह राजपूत की तरह चरम कदम उठाऊंगा, लेकिन मैं ऐसा कुछ नहीं करूंगा। जो लोग मेरा विरोध करते हैं उनके पास बहुत पैसा होता है लेकिन उस पैसे से वे केवल चीजें खरीद सकते हैं, सम्मान नहीं। मेरे साथ मेरे लोग हैं, मेरे लिए उनके प्यार के कारण, मैं इंडस्ट्री में बची हूं। प्रशंसक मेरे लिए पूरे बिहार को बंद कर सकते हैं। इसलिए ऐसे लोगों का मुझ पर कोई प्रभाव नहीं है। ‘

- Advertisement -

यह भी पढ़े : Laga Ke Vaseline Bhojpuri Song : खेसारी लाल और आम्रपाली दुबे का गाना यूट्यूब पर छाया

यह भी पढ़े :VIDEO: अंडा बेचने वाले ने अपने गाने से YouTube पर मचाया धमाल

यह भी पढ़े :  TADAP : सुनील शेट्टी के बेटे अहान ने रोमांटिक ड्रामा 'तड़प' से शुरुआत की
- Advertisement -
- Advertisement -

More articles

Latest article

यह भी पढ़े :  Janhvi Kapoor की बैकलेस ड्रेस में तस्वीर हुई वायरल, बहन के बोल्ड लुक पर खुशी कपूर ने कहा- 'भगवान...'