Homeमध्य प्रदेशFREE FIRE GAME खेलने बुलाया और करदी दोस्त की हत्या, वजह जानकार...

FREE FIRE GAME खेलने बुलाया और करदी दोस्त की हत्या, वजह जानकार उड़ जाएंगे होश- MP NEWS

Called to play FREE FIRE GAME and murder of a friend of mine, the reason will blow the senses-MP NEWS

- Advertisement -

रतलाम। मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के रतलाम (Ratlam) में एक नाबालिग की उसके ही दो मित्रों ने गेम खेलने के बहाने से बुलाकर हत्या कर दी, दोनों आरोपियों ने नाबालिग बालक को अपने गांव के बाहर Free Fire Game खेलने के लिए बुलाया।

Free Fire Game खेलते खेलते नाबालिग बालक का आरोपियो ने गला तेजी से घुमाया, जिससे बालक की गले की हड्डी टूट गई जिसकी वजह से उसकी मौके पर ही मौत हो गई, किसी को इस मर्डर का पता ना चल पाए इसलिए पहले से खुदे गड्ढे में गाड़ दिया.

- Advertisement -

जब Free Fire Game खेलने गए बालक अपने घर नहीं लौटा तो उसकी तलाश शुरू हुई पुलिस की पूछताछ में दोनों आरोपी पकड़ गए दोनों आरोपियों में से एक आरोपी नाबालिग है. यह पूरी घटना रतलाम के आलोट से लगभग 5 किलोमीटर दूर दयालपुरा गांव की है।

यह भी पढ़े :  SATNA में सुबह 6 बजे से रात्रि 9 बजे तक खुल सकेंगे सभी दुकानें और प्रतिष्ठान

तीनों अच्छे दोस्त Free Fire गेम के एडिक्ट थे

अब तक प्राप्त जानकारी के अनुसार आरोपी और मृतक तीनों अच्छे मित्र थे, तीनों ऑनलाइन गेम Free Fire के एडिक्ट थे, पुलिस से प्राप्त जानकरी के अनुसार नेपाल सिंह (मृतक बालक के पिता) ने शनिवार सुबह थाने पर जानकारी दी कि उनका बेटा विशाल सिंह शुक्रवार रात से ही लापता है, रात करीब 9 बजे उसे काल आया था, जिसके बाद वह अपनी भाभी से बाहर जाने की बात कह कर निकला है। उसको रातभर सभी जगह तलाश गया लेकिन पता नहीं चला।

यह भी पढ़े :  SATNA में सुबह 6 बजे से रात्रि 9 बजे तक खुल सकेंगे सभी दुकानें और प्रतिष्ठान
- Advertisement -

थाना प्रभारी दीपक शेजवार ने जानकारी देते हुए बताया कि उन्होंने अपनी टीम के साथ गांव में पूछताछ शुरू की, गांव के लोगों ने पुलिस को बताया कि आखिरी बार विशाल अपने दोस्त उल्फत सिंह पुत्र शंकर सिंह और एक 16 वर्षीय नाबालिग के साथ बाइक से जाते दिखा था, पुलिस ने पूछताछ की तो दोनों गुमराह करने लगे, सख्ती पर पूछने पर हत्या की बात कबूल की।

इस वजह से की दोस्त की हत्या

आरोपी उल्फत सिंह ने बताया कि विशाल सिंह उनके सिगरेट पीने, तंबाकू खाने और लड़कियों से संबंध होने की बात की उसके परिजनों को बताई थी जिस के बाद से वह उससे बदला लेना चाहता था इसलिए उसे फोन कर गेम खेलने के बहाने से बुलाया था, जिसके बाद दोपहिया वाहन से गांव से कुछ दूरी पर खुदी जगह पर ले गए।

- Advertisement -
यह भी पढ़े :  सिवनी सहित MP के 6 जिलों में अतिभारी बारिश का मौसम विभाग ने जारि किया अलर्ट

वहां पहुँचने के बाद दोनों उसकी गर्दन को तेजी से घुमाने लगे, तेजी से गर्दन घुमाने से उसकी गर्दन की हड्डी टूट गई और मौके पर ही नाबालिग बालक विशाल की मौत हो गई मौत के बाद दोनों आरोपियों ने शव को गड्‌डे में गाड़ दिया और मिट्टी व पत्थर डाल दिए. पुलिस ने दोनों को कोर्ट में पेश किया, जहां से एक को जेल और दूसरे को बाल संरक्षण गृह भेज दिया। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में भी गले की हड्‌डी टूटने की पुष्टि हुई है।

- Advertisement -
spot_img
spot_img
Shubham Sharma
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
- Advertisment -