Monday, August 15, 2022
Homeमध्य प्रदेशचुनावी हलचल के बीच सीएम शिवराज का भोपाल में जम्बो रोड शो,...

चुनावी हलचल के बीच सीएम शिवराज का भोपाल में जम्बो रोड शो, भोपाल के इन  270 स्थानों पर होगा भव्य स्वागत

Amidst the election stir, CM Shivraj will have a grand welcome at these 270 places of Bhopal, Jumbo Road Show in Bhopal

- Advertisement -

भोपाल । मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज (शनिवार को) कोलार के वार्ड 80 से 85 में भाजपा की महापौर प्रत्याशी मालती राय सहित भाजपा पार्षद प्रत्याशियों के समर्थन में रोड शो करेंगे।

विधायक रामेश्वर शर्मा ने बताया कि शनिवार को शाम 06:30 बजे कोलार के सर्वधर्म पुल से मुख्यमंत्री का रोड शो शुरू होगा। सर्वधर्म पुल से नर्मदापुरम रोड तक 17 किलोमीटर लंबे इस मार्ग में लगभग 270 स्थानों पर भाजपा कार्यकर्ताओं स्थानीय नागरिक बन्धुओं द्वारा मुख्यमंत्री का पुष्प वर्षा के साथ स्वागत किया जाएगा।

- Advertisement -

विधायक शर्मा ने बताया कि सीएम शिवराज ने मध्यप्रदेश को तो विकसित और उन्नत बनाने का काम किया ही है, साथ ही हुज़ूर विधानसभा में विकास कार्यों के लिए भी कभी कोई कमी नहीं आने दी।

कोलार में पेयजल योजना हो, सीवेज योजना हो, सडक़ो-पुलों का निर्माण हो, कोलार में एसडीएम कार्यालय या विद्युत कार्यालय हो, शासकीय मुखर्जी कॉलेज हो या स्टेडियम का निर्माण यह सब कुछ मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान की ही देन है।

- Advertisement -

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आत्मनिर्भर भारत के संकल्प को पूरा करने की दिशा में आत्मनिर्भर मध्यप्रदेश के निर्माण में जुटे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी नगर कोलार आगमन को लेकर सम्पूर्ण कोलार में उत्साह और उमंग का वातावरण है।

शर्मा ने कहा कि देव तुल्य भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ साथ कोलार की प्यारी जनता भी प्रदेश के मुखिया के आगमन को लेकर हर्षित है। भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा सीएम चौहान के ऐतिहासिक स्वागत की तैयारियां की गई है।

रोड शो का रूट प्लान

- Advertisement -

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का रोड शो कोलार में शनिवार शाम 06:30 बजे सर्वधर्म पुल से शुरू होकर मंदाकिनी चौराहा (अहिंसा चौक), बीमाकुंज, सर्वधर्म शादी हॉल, सी.आई. हाईट्स चौराहा, कोलार थाना, संस्कार उपवन, प्रियंका नगर, धोली खदान, बैरागढ़ चीचली, सेमरी जोड़,सेमरी कलां, पिपलिया केशो, गुराड़ी घाट, रतनपुर सडक़, रतनपुर जोड़ (नर्मदापुरम रोड) पर (समापन) होगा।

- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharma
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

WhatsApp Join WhatsApp Group