Wednesday, August 17, 2022
Homeमहाराष्ट्रAmravati Lockdown: अमरावती में सात दिनों के लिए बढ़ाया गया लॉकडाउन !

Amravati Lockdown: अमरावती में सात दिनों के लिए बढ़ाया गया लॉकडाउन !

अमरावती जिले में तालाबंदी के बावजूद कोरोना का प्रकोप बंद नहीं हुआ। इसलिए, जिला कलेक्टर शैलेश नवल ने तालाबंदी की अवधि बढ़ाने का फैसला किया।

- Advertisement -

अमरावती:  अमरावती जिले में लॉकडाउन को अगले सात दिनों के लिए बढ़ा दिया गया है। जिला कलेक्टर शैलेश नयाल ने फिर से लॉकडाउन बढ़ाने का फैसला किया क्योंकि कोरोना प्रभावित मरीजों की संख्या लॉकडाउन में भी कम नहीं हुई। लॉकडाउन का पहला चरण 22 फरवरी की रात से 1 मार्च तक था। लेकिन इस चरण के पूरा होने से पहले, लॉकडाउन अवधि को एक और सात दिनों तक बढ़ा दिया गया है।

अमरावती जिले में लॉकडाउन के बावजूद कोरोना का प्रकोप बंद नहीं हुआ। लॉकडाउन अवधि के दौरान पांच दिनों में एक चौंका देने वाला 4061 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिला, जबकि 32 मरीजों की इलाज के दौरान मौत हो गई। इसलिए अब 8 मार्च को सुबह 6 बजे तक अमरावती शहर, अचलपुर शहर और अंजनगांव सूरजी शहर में लॉकडाउन रहेगा ।

- Advertisement -

इस बीच, सवाल यह है कि लॉकडाउन के बावजूद अमरावती में कितने मरीज पाए गए। अमरावती जिला प्रशासन और निगम द्वारा तैयार किए गए तीन-सूत्रीय कार्यक्रम का पालन नहीं कर रहे हैं। बिना किसी कारण के इधर-उधर भटकने वालों की संख्या कम नहीं है। पुलिस ने कई लोगों के खिलाफ कार्रवाई की और लाखों रुपये का जुर्माना वसूला, जबकि कई लोगों पर आरोप भी लगाए गए। हालांकि, बिना किसी कारण और मामूली काम के यात्रा करने वालों की संख्या कम नहीं हुई है।

इसलिए, जिला कलेक्टर शैलेश नवल ने कोरोना पीड़ितों की बढ़ती संख्या को देखते हुए लॉकडाउन अवधि बढ़ा दी है। यदि आप उसके बाद भी लॉकडाउन नहीं बढ़ाना चाहते हैं, तो नियम का पालन करें और लॉकडाउन से बचें, प्रशासन अपील कर रहा है।

- Advertisement -

इस अवधि के दौरान आवश्यक सेवाएँ पहले कि तरह जारी रहेंगी ।

यह भी पढ़े : अमरावती सहित तीन जिलों में विदेशी कोरोना? स्वास्थ्य विभाग ने दिया जवाब

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

WhatsApp Join WhatsApp Group