Tuesday, August 9, 2022
Homeदेश'ऐसी चीजों का राजनीतिकरण नहीं किया जाना चाहिए': सोशल मीडिया प्रोफाइल पर...

‘ऐसी चीजों का राजनीतिकरण नहीं किया जाना चाहिए’: सोशल मीडिया प्रोफाइल पर राष्ट्रीय ध्वज नहीं होने पर आरएसएस का जवाब

'Such things should not be politicised': RSS's reply on no national flag on social media profiles

- Advertisement -

समाचार एजेंसी पीटीआई ने बताया कि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) ने बुधवार को सोशल मीडिया आलोचकों पर पलटवार किया, जिन्होंने सवाल किया था कि आरएसएस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स के लिए तिरंगे का इस्तेमाल प्रोफाइल फोटो के रूप में क्यों नहीं किया।

पीटीआई से बात करते हुए, आरएसएस के अखिल भारतीय प्रचार प्रमुख सुनील आंबेकर ने कहा, “ऐसी चीजों का राजनीतिकरण नहीं किया जाना चाहिए। 

- Advertisement -

आरएसएस पहले ही ‘हर घर तिरंगा’ और ‘आजादी का अमृत महोत्सव’ कार्यक्रमों को अपना समर्थन दे चुका है। संघ ने जुलाई में सरकार, निजी निकायों और संघ से जुड़े संगठनों द्वारा आयोजित किए जाने वाले कार्यक्रमों में लोगों और स्वयंसेवकों के पूर्ण समर्थन और भागीदारी की अपील की थी।

वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोगों से गुहार के बावजूद RSS.org और उसके सोशल मीडिया अकाउंट्स पर तिरंगे की तस्वीर पोस्ट नहीं करने के लिए सोशल मीडिया पर RSS की आलोचना के बारे में पूछे गए एक सवाल का जवाब दे रहे थे।

- Advertisement -

सुनील आंबेकर के अनुसार ऐसी चिंताओं और कार्यक्रमों को राजनीति से दूर रखा जाना चाहिए।

उन्होंने कहा, “ऐसे मामलों पर राजनीति नहीं की जानी चाहिए।”

- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharma
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

WhatsApp Join WhatsApp Group