Sunday, February 5, 2023
HomeदेशShraddha Murder Case: श्रद्धा की अंगूठी, बालों के बंडल और गुजरात कनेक्शन;...

Shraddha Murder Case: श्रद्धा की अंगूठी, बालों के बंडल और गुजरात कनेक्शन; आफताब के बारे में नया चौंकाने वाला खुलासा

Shraddha Murder Case: Shraddha's ring and Gujarat connection; New shocking revelation about Aftab

- Advertisement -

श्रद्धा वाकर हत्याकांड में जहां एक ओर नई जानकारी सामने आ रही है वहीं मुख्य आरोपी आफताब पूनावाला के बारे में एक नई चौंकाने वाली जानकारी सामने आई है. श्रद्धा को मारने के बाद आफताब ने श्रद्धा की अंगूठी दूसरी लड़की को उपहार में दे दी। 

पहले की जांच में पता चला था कि आफताब एक और लड़की को घर ले आया था, जबकि श्रद्धा की हत्या कर उसके शरीर के अंगों को फ्रिज में रख दिया गया था। श्रद्धा के पापा ने उन्हें यह अंगूठी दी थी। 

- Advertisement -

इस मामले में श्रद्धा के पिता और जिस लड़की को आफताब ने अंगूठी दी थी, दोनों का बयान दर्ज किया गया है. टाइम्स ऑफ इंडिया ने खबर दी है कि दोनों की ओर से इस अंगूठी को लेकर दी गई जानकारी मैच कर रही है।

पुलिस को महरौली के जंगल में बालों के कुछ बंडल मिले हैं और उन्हें फोरेंसिक जांच के लिए भेजा गया है. इन बालों के डीएनए का मिलान श्रद्धा के पिता और भाई के डीएनए से किया जाएगा। श्रद्धा की हत्या करने के बाद आफताब ने उसके सिर के बाल काटकर दिल्ली और गुरुग्राम के आसपास ठिकाने लगा दिए।

- Advertisement -

इसी तरह पुलिस को एक और हथियार मिला और कहा गया कि इस हथियार से शरीर के टुकड़े-टुकड़े कर दिए गए. आफताब के कमरे से जांच के दौरान पुलिस को पांच चाकू मिले। “गुरुग्राम और दिल्ली के आसपास के जंगलों में कुछ और चाकू और हथियार मिले हैं। हथियारों को फोरेंसिक लैब (FCL) भेजा गया है, ”अधिकारियों ने कहा।

आफताल से पूछताछ के दौरान उसका गुजरात कनेक्शन भी सामने आया है। सूत्रों ने यह भी बताया कि आफताब को ड्रग्स सप्लाई करने वाले एक ड्रग पेडलर को दिल्ली पुलिस ने गुजरात के सूरत से गिरफ्तार किया है. 

- Advertisement -

इस शख्स का नाम फैसल मोहमिन है और ये आफताब का दोस्त है. पुलिस को शक है कि फैसल आफताब को उसके वसई स्थित घर पर भी ड्रग्स सप्लाई करता था। श्रद्धा की हत्या करने के बाद आफताब ने ड्रग्स लेने की बात कबूल की थी।

आफताब के पॉलीग्राफ टेस्ट के बाद अब पुलिस ने नार्को टेस्ट के लिए सवालों की एक लिस्ट तैयार की है. इसमें मुख्य रूप से हथियार और शरीर के अंग कहां फेंके गए, इस संबंध में सवाल पूछे जाएंगे। 

आफताब को पॉलीग्राफ टेस्ट के दौरान बुखार की शिकायत हुई थी। लेकिन तिहाड़ जेल प्रशासन के डॉक्टर ने कहा कि आफताब की हालत गंभीर है. जेल अधिकारियों ने कहा, ‘जेल में दो कैदियों से बात करते समय आफताब बिना खांसे या छींके बोल रहा था।’

आफताब के डिजिटल गैजेट्स की जांच से पता चला कि उसने फोन, कैमरा और लैपटॉप से ​​कुछ टेक्स्ट डिलीट कर दिए थे. अधिकारियों ने कहा कि इस डिलीट किए गए डेटा को रिकवर करने की कोशिश की जा रही है।

- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharmahttps://shubham.khabarsatta.com
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments