Sunday, February 5, 2023
Homeदेशश्रद्धा हत्याकांड: “फांसी मिली तो भी अफसोस नहीं, जन्नत में मिलेगी 72...

श्रद्धा हत्याकांड: “फांसी मिली तो भी अफसोस नहीं, जन्नत में मिलेगी 72 हूर”; कट्टर मानसिकता वाले आफताब को नहीं है श्रध्दा की हत्या का अफसोस

Shraddha murder case: “No regret even if hanged, will get 72 hoors in heaven”; Bigoted Aftab doesn't regret Shraddha's murder

- Advertisement -

Shraddha Walkar Murdercase : श्रद्धा हत्याकांड (Shraddha Murder Case) के आरोपित आफताब पूनावाला (Aftab Poonawala) को श्रद्धा की हत्या पर कतई भी पछतावा नहीं है। आफताब ने कहा कि उसे फाँसी भी हुई तो वह जन्नत में जाएगा।

श्रद्धा की हत्या के आरोपी आफताब ने यह बयान पॉलीग्राफ टेस्ट के बाद पुलिसकर्मियों को दिया है। आफताब के इस बयान से अफताब की कट्टर मानसिकता साफ़ झलक रही है

- Advertisement -

एक समाचार पत्र में प्रकाशित खबर की माने तो आफताब ने एक पुलिस अधिकारी से कहा था कि श्रद्धा की हत्या के आरोप में यदि उसे फांसी पर भी चढ़ा दिया जाए तो मुझे अफसोस नहीं होगा, क्योंकि मुझे जन्नत जाने मिलेगा और वहां मुझे हूर मिलेगी।

इसके अलावा आफताब ने पुलिस को यह भी बताया कि श्रद्धा के साथ रिलेशनशिप के दौरान उसके 20 से अधिक हिंदू लड़कियों से संबंध रहे हैं।

कई हिंदू लड़कियों के संपर्क में था आफताब

- Advertisement -

आफताब (Aftab) ने पुलिस द्वारा की जा रही पूछताछ में खुलासा करते हुए बताया कि बंबल एप के जरिए हिंदू लड़कियों को ढूंढकर अफताब उन्हें अपने जाल में फंसाता जाता था। इतना ही नहीं अफताब ने जब श्रद्धा की हत्या की थी उसके बाद उसने एक और हिंदू लड़की को अपने कमरे पर लाया था, उस लड़की को श्रद्धा की अंगूठी गिफ्ट कर अपने जाल में फंसाया था, इसके अलावा भी कुछ अन्य हिंदू लड़कियों के वह संपर्क में था।

पालीग्राफ टेस्ट से पुलिस को मिली मदद

जानकारी के अनुसार आफताब ने पालीग्राफ टेस्ट के दौरान कुछ ऐसे सच बताए हैं, जो बेहद चौंकाने वाले हैं। पालीग्राफ टेस्ट में उसने जो बताया है, उससे जांच को आगे बढ़ाने में भी काफी मदद मिल रही है।

- Advertisement -

अब पुलिस नार्को टेस्ट के बाद इन तथ्यों की पुष्टि करना चाहती है। पालीग्राफ टेस्ट की वजह से ही आफताब के घर से पांच चाकू बरामद किए गए है। इसके अलावा उम्मीद है कि जल्द ही अन्य सुबूत भी जुटा लिए जाएंगे।

- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharmahttps://shubham.khabarsatta.com
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments