Sunday, January 29, 2023
Homeदेशश्रद्धा हत्याकांड : 'हिंदू एकता मंच' के कार्यक्रम में महिला ने शख्स...

श्रद्धा हत्याकांड : ‘हिंदू एकता मंच’ के कार्यक्रम में महिला ने शख्स को जूते से पीटा; जाने आखिर क्या है मामला? VIDEO

Shraddha Walkar murder case: In the program of 'Hindu Ekta Manch', the woman beat the man with a shoe; What is the matter after all? video

- Advertisement -

Shraddha Walkar Murder Case : श्रद्धा वाकर हत्याकांड (Shraddha Walkar Murder Case) के बाद हिंदू संगठनों (Hindu Sanghathan) में काफी रोष है। इस घटना के आरोपियों को मौत की सजा दिए जाने की मांग को लेकर विभिन्न संगठनों द्वारा देश भर में विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है। 

इसी पृष्ठभूमि में आज ‘हिंदू एकता मंच’ (Hindu Ekta Manch) द्वारा दिल्ली के छतरपुर में ‘बेटी बचाओ महापंचायत’ (Beti Bachao Mahapanchayat) का आयोजन किया गया। हालांकि, एक घटना ऐसी भी हुई है, जिसमें भाषण देने के लिए इस कार्यक्रम के मंच पर चढ़ी एक महिला ने एक व्यक्ति को जूता मार दिया।

- Advertisement -

महिला की बेटी पिछले पांच दिनों से लापता है। इसलिए उन्होंने अपनी भावनाओं को व्यक्त करने के लिए महिला ‘बेटी बचाओ महापंचायत’ कार्यक्रम में शिरकत की। 

जब वह मंच से बोल रही थी, तभी एक दर्शक ने उसे एक तरफ धकेलने की कोशिश की। हालाँकि, यह बताया गया है कि उसने उसे बोलने की अनुमति नहीं देने के लिए गुस्से में उसके साथ मारपीट की।

- Advertisement -

“मेरी बेटी लापता है और मैं शिकायत दर्ज कराने के लिए पुलिस स्टेशन जा रहा हूं। हालांकि, पुलिस मेरी शिकायत दर्ज नहीं कर रही है”, उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा। ”आज इन्हीं लोगों ने ‘बेटी बचाओ महापंचायत’ का आयोजन किया. 

लेकिन जब नेता ही लड़की पर नजर रख रहे हैं तो हमारी लड़कियों को कौन और कैसे बचाएगा?” उन्होंने ऐसा सवाल भी उठाया है। इस बीच आयोजकों ने जवाब दिया है कि यह मामला महिला का घरेलू मामला है और पुलिस उसकी बेटी की तलाश कर रही है.

- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharmahttps://shubham.khabarsatta.com
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments