Place Your Ad Here

प्रधानमंत्री मोदी से मिले शरद पवार, 50 मिनट तक चली मुलाकात

By Ranjana Pandey

Published on:

Follow Us

Join WhatsApp

Join Now

Join Telegram

Join Now

डेस्क।देश में सियासी उथल-पुथल के बीच बड़ी खबर सामने आई है। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रमुख शरद पवार शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। दोनों के बीच मुलाकात पीएम आवास पर हुई। यह बैठक करीब 50 मिनट तक चली। इस मुलाकात के बाद महाराष्ट्र की राजनीति में हलचल होने के आसार बढ़ गए हैं।

दरअसल, बीते गुरुवार को ही पवार ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से मुलाकात की थी। समाचार एजेंसी एएनआई ने सूत्रों के हवाले से लिखा था कि यह बैठक करीब 30 मिनट तक चली। इस दौरान दोनों नेताओं के बीच महाअघाड़ी सरकार के बीच समन्वय समेत कई अन्य मुद्दों पर चर्चा हुई थी। खास बात यह है कि बीते डेढ़ महीनों में पवार और ठाकरे के बीच यह दूसरी मुलाकात है।

बता दें कि महाराष्ट्र में शिवसेना, राष्ट्रवादी कांग्रेस और कांग्रेस के गठबंधन महाविकास अघाड़ी की सरकार है। हाल ही में हुए कैबिनेट विस्तार के बाद से गठबंधन के नेताओं की नाराजगी की खबरें सामने आ रही हैं।


कुछ ही दिनों पहले चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा से मुलाकात की थी। इसके बाद खबर आई थी कि विपक्षी दल पवार को राष्ट्रपति उम्मीदवार को रूप में देख रहे हैं। हालांकि, महाराष्ट्र राजनीति के वरिष्ठ नेता ने इस तरह की अटकलों को खारिज कर दिया था।

Also read- https://khabarsatta.com/bollywood/birthday-special-17th-july-zarina-wahab-won-the-hearts-of-the-audience-with-her-simple-acting/

Place Your Ad Here

Leave a Comment