Sapna Choudhary Joins BJP: मिलेगा विधानसभा का टिकट ?

0
60
Sapna Choudhary Joins BJP
Sapna Choudhary Joins BJP

नई दिल्ली // पार्टी का विस्तार करने के मकसद से देशभर में शुरू किए गए भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय सदस्यता पर्व के तहत दिल्ली बीजेपी ने भी रविवार से सदस्यता अभियान की शुरुआत की। प्रदेश अध्यक्ष और सांसद मनोज तिवारी की अध्यक्षता में आयोजित इस कार्यक्रम में कई बड़े नेता भी पहुंचे लेकिन सुर्खियों में रहीं हरियाणवी कलाकार सपना चौधरी (Sapna Choudhary Joins bjp)। उन्होंने औपचारिक रूप से बीजेपी की सदस्यता ली। अब कयास लगाए जा रहे हैं कि सपना को दिल्ली विधानसभा चुनाव में टिकट दिया जा सकता है। 

रविवार को सपना ने सदस्यता अभियान के लिए जारी किए गए विशेष नंबर पर पहले मिस्ड कॉल दी। उसके बाद शिवराज सिंह चौहान ने सदस्यता की पर्ची काटकर और पार्टी का पटका पहनाकर उन्हें सदस्यता दिलवाई। सपना के बीजेपी में शामिल होते ही तमाम कयास भी लगने लगे। कहा जा रहा है कि बीजेपी दिल्ली विधानसभा चुनाव में सपना को टिकट दे सकती है या उन्हें कोई बड़ा पद मिल सकता है। लोकसभा चुनावों के दौरान भी सपना ने दिल्ली में बीजेपी के लिए प्रचार किया था। उनके रोड शो और सभाओं में लोगों की खासी भीड़ उमड़ी थी। तब भी सपना के बीजेपी में शामिल होने की खबरें आई थीं लेकिन सपना ने उन खबरों का खंडन किया था। अब वह औपचारिक तौर पर बीजेपी की सदस्य बन गई हैं। 

यह भी पढ़े :  Bareily BJP MLA Daughter Video Viral | पिता पर लगाये आरोप

कोई डील नहीं: सपना चौधरी

इस मौके पर सपना ने कहा कि उनके बीजेपी में शामिल होने के पीछे कोई बहुत बड़ी वजह नहीं है। ना ही किसी डील के तहत पार्टी जॉइन की है। उन्हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व पर भरोसा है। बीजेपी के संगठन और केंद्र सरकार के काम से वह प्रभावित हैं, इसीलिए उन्होंने पार्टी जॉइन की है। 

कई और चेहरे भी जुड़े

कुछ अन्य लोगों ने भी इस कार्यक्रम में बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की। इनमें दो बार बहादुरी के लिए राष्ट्रपति पदक हासिल कर चुके दिल्ली पुलिस के रिटायर्ड डीसीपी एल.एन. राव, शाहदरा जिले से आए दिव्यांग विवेक भट्ट, 21 साल तक सेना में रहकर देश सेवा करनेवाले कर्नल प्रतीक, रेलवे के पूर्व ईडी गजानंद शर्मा, पूर्व आईआरएस लव सक्सेना, झुग्गी में रहनेवाले फर्स्ट टाइम वोटर आदर्श नैय्यर और ठेला लगाकर आजीविका चलानेवाले अखिलेश कुमार शामिल थे।

Sapna Choudhary Joins BJP: मिलेगा विधानसभा का टिकट ?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.