Monday, March 8, 2021

राम मंदिर निर्माण: आठ साल की बेटी ने राम मंदिर निर्माण के लिए गुल्लक फोड़कर दी सहयोग राशि

बच्चा बच्चा राम का जन्मभूमि के काम का... इस नारे में छुपे समर्पण को सुलतानपुर नगर क्षेत्र की एक आठ वर्षीय बिटिया ने साकार किया है।

Must read

Shubham Sharmahttps://khabarsatta.com
Editor In Chief : Shubham Sharma
- Advertisement -

सुल्तानपुर, बच्चा बच्चा राम का जन्मभूमि के काम का… इस नारे में छुपे समर्पण को सुलतानपुर नगर क्षेत्र की एक आठ वर्षीय बिटिया ने साकार किया है। बिटिया ने पिछले सात महीने से मिलने वाले जेब खर्च से को बचाकर गुल्लक में संजोया और उसे श्रीराम मंदिर निर्माण में सहयोग के लिए समर्पित कर दिया ।

नगर क्षेत्र के राहुल टॉकीज चौराहा गांधीनगर निवासी गोमती मित्र सेनजीत कसौधन”दाऊजी” की आठ वर्षीय पुत्री वंशिका कसौधन है। गुरुनानक विद्यालय में कक्षा तीन की छात्रा है। वह अपने मन से, बिना किसी के कहे और बिना किसी को बताए पिछले सात महीने से श्रीराम जन्मभूमि मंदिर निर्माण में सहयोग करने के लिए अपनी गुल्लक में पैसा इकट्ठा करना शुरू कर दिया था।

- Advertisement -

वंशिका ने बताया कि मैं जब सुनती थी की श्रीराम जी का मंदिर बनेगा तो अपने पिता जी द्वारा दिए गए खर्चे के रुपयों में से बचा करके रख लिया था । आज वंशिका ने गुल्लक को फोड़कर दो हजार एक सौ आठ रुपए की धनराशि रामेंद्र प्रताप सिंह राणा एवं धर्मेंद्र बहादुर “प्रिंस सिंह को श्रीराम जन्मभूमि कोष के लिए समर्पित कर किया। निश्चित ही यह उसका बहुत बड़ा योगदान है।

यह भी पढ़े :  Khagaria News: खगड़िया में स्कूल की दीवार ढहने से 10 से ज्यादा लोग मलबे में फंसे, अब तक 07 लोग मृत
- Advertisement -
- Advertisement -

More articles

Latest article

यह भी पढ़े :  जम्मू शांति सम्मेलन में कांग्रेस आलाकमान को बड़ा संदेश दे गए जी-23 के दिग्गज