Sunday, April 11, 2021

मोदी सरकार पर बरसे राहुल गांधी, शिक्षा नीति पर उठाए सवाल

Must read

Khabar Satta Deskhttps://khabarsatta.com
खबर सत्ता डेस्क, कार्यालय संवाददाता
- Advertisement -

चेन्नई। तमिलनाडु विधानसभा चुनाव की तारिखों के एलान के बाद आज कांग्रेस नेता राहुल गांधी यहां पहुंचे है। इस दौरान उन्होंने कहा कि अगर हम शिक्षा प्रणाली के लिए किसी भी प्रकार की नई नीति बनाते हैं तो उसके लिए सबसे पहले छात्रों और प्रोफेसरों से बातचीत करनी चाहिए, लेकिन दुर्भाग्य से यह नहीं किया गया। उन्होंने आगे कहा कि मेरा मानना है कि शिक्षा केवल आर्थिक रूप से मजबूत लोगों के लिए नहीं होनी चाहिए। सभी  वर्ग के लोगों को इसका फायदा मिलना चाहिए। इसके साथ ही उन्होंने छात्रों से वादा किया कि अगर कांग्रेस राज्य में सरकार बनाने में कामयाब होती है तो वह छात्रों को छात्रवृत्ति दने के लिए भी कार्य करेगी। बता कि इस दौरान राहुल ने तिरुनेलवेली में सेंट जेवियर्स कॉलेज के प्रोफेसरों के साथ बातचीत की।

यह भी पढ़े :  कांग्रेस शासित राज्यों के CM के साथ सोनिया गांधी करेंगी बैठक, कोविड-19 हालातों पर होगी चर्चा

- Advertisement -

बता दें कि तमिलाडु पहुंचने से पहले राहुल गांधी ने ट्वीट कर भी मोदी सरकार पर किसानों को लेकर हमला बोला था। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा,’ हिम्मत है तो करो- किसान की बात, जॉब की बात।’

- Advertisement -

बता दें कि उन्होंने ऐसे समय पर तंज कसा है जब आज प्रधानमंत्री अपने मासिक रेडियो कार्यक्रम ‘मन की बात’ के जरिए देशवासियों को संबोधित करना है।  बताया जा रहा है कि इस बार प्रधानमंत्री कोरोना के मामले एवं टीकाकरण के दूसरे चरण को लेकर चर्चा कर सकते हैं। यह उनके रेडियो कार्यक्रम का 74वां संस्करण है।

यह भी पढ़े :  महानगरों से घर लौट रहे प्रवासी, कोरोना लॉकडाउन नहीं, यह भी है एक बड़ी वजह, आप भी जानें
- Advertisement -

IPL 2021

- Advertisement -

More articles

Latest News