Friday, January 27, 2023
Homeदेशपाकिस्तान ने दी भारत को परमाणु हमले की धमकी: पकिस्तान को 'आतंकवाद...

पाकिस्तान ने दी भारत को परमाणु हमले की धमकी: पकिस्तान को ‘आतंकवाद का गढ़’ बोलने पर मंत्री का चढ़ा पारा

Pakistan threatens India with nuclear attack: Minister's anger rises for calling Pakistan a 'terrorist stronghold'

- Advertisement -

भारत के विदेश मंत्री एस. जयशंकर ने संयुक्त राष्ट्र में विभिन्न आतंकवादी समूहों को पाकिस्तान के समर्थन पर प्रकाश डाला। साथ ही पाकिस्तान को ‘आतंकवाद का अड्डा’ बताया। 

उसके बाद पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो जरदारी ने प्रधानमंत्री मोदी पर व्यक्तिगत टिप्पणी की। इस बीच पाकिस्तान की मंत्री शाजिया मैरी ने भारत को ‘परमाणु हमले’ की धमकी दी है।

- Advertisement -

पाकिस्तान को ‘आतंकवाद का अड्डा’ कहने पर भड़कीं पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी की नेता और मंत्री शाजिया मैरी ने शनिवार को पत्रकारों से बातचीत में भारत की आलोचना की. अगर पाकिस्तान लगातार आरोप लगाता रहा तो वह चुप नहीं बैठेगा।

भारत को यह नहीं भूलना चाहिए कि पाकिस्तान के पास परमाणु बम है। हमारे पास चुप रहने के लिए परमाणु बम नहीं है। जरूरत पड़ने पर हम पीछे नहीं हटेंगे, ”शाज़िया मैरी ने चेतावनी दी।

- Advertisement -

शाजिया मैरी ने प्रधानमंत्री मोदी पर भी हमला बोला है। “भारत के प्रधान मंत्री केवल देश में नफरत फैला रहे हैं। हिंदुत्व मोदी सरकार में उभरा है। इसलिए, भारत मुसलमानों को आतंकवाद से जोड़ता है, यह उनके प्रचार का हिस्सा है, ”विदेश मंत्री एस. जयशंकर की भूमिका शाज़िया मैरी ने निभाई है।

बिलावल भुट्टो ने क्या कहा?

मैं भारत को बताना चाहता हूं कि ओसामा बिन लादेन मर चुका है, लेकिन गुजरात का कसाई जिंदा है और वह भारत का प्रधानमंत्री है। उन्हें (नरेंद्र मोदी को) प्रधानमंत्री बनने तक देश में प्रवेश करने से रोक दिया गया था। वह आरएसएस के प्रधानमंत्री और विदेश मंत्री हैं। आर एस एस क्या है? वे हिटलर से प्रेरणा लेते हैं”, भुट्टो ने आलोचना की।

- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharmahttps://shubham.khabarsatta.com
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments