Sunday, February 5, 2023
Homeअजब गजबक्या आप जानते हैं प्रकृति की गोद में छिपे रेलवे ट्रैक के...

क्या आप जानते हैं प्रकृति की गोद में छिपे रेलवे ट्रैक के बारे में? ड्रोन कैमरे से कैद हुआ खूबसूरत वीडियो देखें

Do you know about the railway track hidden in the lap of nature? Watch the beautiful video captured by the drone camera

- Advertisement -

यह कहना गलत नहीं होगा कि भारत प्राकृतिक सौन्दर्य की गढ़ है। क्‍योंकि सुंदरता की विविधता से भरे भारत में एक-एक करके खूबसूरत जगहों को देखा जा सकता है। कभी ट्रेन से यात्रा करते समय, कभी हवाई जहाज से यात्रा करते समय, और कभी सड़क से यात्रा करते समय, अतुल्य भारत की एक झलक मिलती है। 

ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। बेंगलुरु-उडुपी रेलवे लाइन के घने जंगल की हरी-भरी हरियाली के बीच से गुजरते हुए एक खूबसूरत वीडियो को ड्रोन कैमरे के जरिए कैद किया गया है। फोटोग्राफर राज मोहन ने इस रेलवे ट्रैक का एक शानदार वीडियो शूट किया है.

- Advertisement -

नॉर्वेजियन डिप्लोमैट एरिक सोलहेम ने इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया है. इस वीडियो को पोस्ट करने के बाद उन्होंने एक खूबसूरत कैप्शन भी दिया है. ऐसा हरा-भरा रेलवे रूट और कहां है? बेंगलुरु-उडुपी रेलवे लाइन, सकलेश्वर से कुर्की सुब्रमण्य, कर्नाटक.. सोलहेम ने कैप्शन में कहा है. 

सोल्हेम द्वारा शेयर किया गया यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। साथ ही, इस वीडियो को नेटिज़न्स से भारी प्रतिक्रिया मिल रही है। इस वीडियो को अब तक 86 हजार से ज्यादा व्यूज और 4 हजार लाइक्स मिल चुके हैं.

Do you know about the railway track hidden in the lap of nature? Watch the beautiful video captured by the drone camera
- Advertisement -

इस वीडियो को इंस्टाग्राम यूजर और फोटोग्राफर राज मोहन ने बनाया है. उडुपी रेलवे प्रकृति की गोद में कैसे यात्रा करता है, इसका खूबसूरत और मनमोहक दृश्य मोहन ने ड्रोन कैमरे के जरिए कैद किया है। एक खूबसूरत तस्वीर कैमरे में कैद हुई है कि यह रेलवे लाइन बड़े-बड़े पहाड़ों के बीच और हरे-भरे जंगल से होकर गुजरती है। 

इस खूबसूरत वीडियो को देखने के बाद यूजर्स ने भी अपनी प्रतिक्रियाओं की बौछार कर दी है. एक नेटिजन ने कमेंट किया, “कमाल…शब्दों से परे..।” एक अन्य नेटीजन ने कहा, “भारत के पश्चिमी घाट के लोग भी खूबसूरत हैं। 

- Advertisement -

महाराष्ट्र, गोवा, कर्नाटक से लेकर केरल तक के लोग खूबसूरत हैं। वहां रहने वाले लोग हिंदी, कन्नड़, केरल और मराठी सिनेमा में काम करते हैं।”

- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharmahttps://shubham.khabarsatta.com
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments