khabar-satta-app
Home देश OnePlus Nord Launch Today: लाइवस्ट्रीम कैसे देखें, Time, Expected Price, Specifications

OnePlus Nord Launch Today: लाइवस्ट्रीम कैसे देखें, Time, Expected Price, Specifications

वनप्लस नॉर्ड लॉन्च आज शाम 7:30 IST IST पर होगा। यह कोरोनोवायरस महामारी के कारण एक आभासी प्रक्षेपण होने जा रहा है। OnePlus Nord launch will take place at 7:30pm IST today. It is going to be a virtual launch owing to the coronavirus pandemic.

वनप्लस नॉर्ड लॉन्च (OnePlus Nord launch) आज के लिए बिल्कुल तैयार है। लॉन्च एक लाइवस्ट्रीम के माध्यम से होगा, हालांकि वनप्लस एक अलग और immersive अनुभव प्रदान करने के लिए संवर्धित वास्तविकता (एआर) कवरेज भी दे रहा है। वनप्लस नॉर्ड 2020 (OnePlus Nord launch 2020) के सबसे प्रतीक्षित स्मार्टफोनों में से एक है। इसका उद्देश्य नई लाइनअप में पहले मॉडल के रूप में डेब्यू करना भी है, जिसे चीनी कंपनी ने विशेष रूप से बाजार में किफायती विकल्प पेश करने के लिए डिजाइन किया है। वनप्लस नॉर्ड के अलावा, आज की घटना में कंपनी के पहले सही मायने में वायरलेस (टीडब्ल्यूएस) ईयरबड्स, वनप्लस बड्स की आधिकारिक शुरुआत होगी। वनप्लस नॉर्ड लॉन्च समय, लाइवस्ट्रीम, अपेक्षित मूल्य और विनिर्देशों के बारे में अधिक जानकारी के लिए पढ़ें।

- Advertisement -

वनप्लस नॉर्ड लॉन्च का समय, लाइवस्ट्रीम विवरण : OnePlus Nord launch time, livestream details
वनप्लस नॉर्ड लॉन्च आज शाम 7:30 IST IST पर होगा। घटना को OnePlus वेबसाइट पर एक समर्पित माइक्रोसाइट के माध्यम से लाइव स्ट्रीम किया जाएगा। इसके अतिरिक्त, एंड्रॉइड और आईओएस दोनों डिवाइसों के लिए एक समर्पित वनप्लस नॉर्ड एआर ऐप है जो इमर्सिव लॉन्च अनुभव प्रदान करता है। वनप्लस ने विशेष लॉन्च आमंत्रण भी लाया है जो लॉन्च इवेंट के बाद एआर-ऑन अनुभव प्रदान करने के लिए डिज़ाइन किए गए हैं।

जिन उपयोगकर्ताओं ने वनप्लस नॉर्ड एआर ऐप इंस्टॉल किया है, वे अपने अवतार को स्थापित करने और ऑन-स्क्रीन निर्देशों का पालन करने के बाद ही आभासी अनुभव प्राप्त कर पाएंगे। हालांकि, यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि लगातार एआर स्ट्रीमिंग अनुभव प्राप्त करने के लिए आपको एक अच्छी इंटरनेट कनेक्टिविटी की आवश्यकता है। इसके अलावा, आपको सभी एक्शन लाइव को पकड़ने के लिए गैजेट्स 360 से जुड़े रहना चाहिए।

- Advertisement -

दोहराने के लिए, वनप्लस नॉर्ड एकमात्र उपकरण नहीं होगा जो इवेंट में लॉन्च हो रहा है। वहाँ भी बहुप्रतीक्षित वनप्लस बड्स का अनावरण किया जाएगा जिसका अनावरण आभासी घोषणा के दौरान 7:50 बजे IST पर किया जाएगा।

वनप्लस नॉर्ड, वनप्लस की भारत में कीमत (अपेक्षित) : OnePlus Nord, OnePlus Buds price in India (expected)
भारत में वनप्लस नॉर्ड की कीमत की घोषणा आज बाद में लॉन्च की घोषणा के बाद की जाएगी। हालांकि, फोन पहले ही 500 डॉलर (लगभग 37,400 रुपये) के तहत मूल्य टैग ले जाने की पुष्टि करता है। वनप्लस नॉर्ड कई वेरिएंट में उपलब्ध होने की संभावना है, और इसके 8GB रैम + 128GB स्टोरेज विकल्प को हाल ही में RON 2,299.99 (39,400 रुपये) में एक रिटेलर साइट पर देखा गया था। दूसरी ओर, वनप्लस बड्स की कीमत $ 100 (लगभग 7,500 रुपये) से कम है।

- Advertisement -

वनप्लस नॉर्ड स्पेसिफिकेशन (अपेक्षित) : OnePlus Nord specifications (expected)
वनप्लस नॉर्ड काफी ऊपर OxygenOS के साथ एंड्रॉइड 10 चलाने की काफी संभावना है और इसमें 90 इंच की ताज़ा दर और कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास की सुरक्षा के साथ 6.4 इंच का फुल-एचडी + AMOLED डिस्प्ले है। फोन में पहले से ही पुष्टि की गई है कि एक ओक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765G SoC है, जो 12GB तक रैम के साथ युग्मित है। इसके अलावा, इसमें 4,115mAh की बैटरी दी गई है और कहा गया है कि यह 30W Warp चार्ज फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है। वनप्लस नॉर्ड भी कम से कम दो अलग-अलग रंग विकल्पों में आएगा।

तस्वीरों और वीडियो के लिए, वनप्लस नॉर्ड एक क्वाड रियर कैमरा सेटअप के साथ आएगा और इसमें हाल ही के टीज़र के अनुसार, f / 1.75 लेंस के साथ 48-मेगापिक्सल सोनी IMX586 प्राइमरी सेंसर शामिल होगा। कैमरा सेटअप को 8-मेगापिक्सेल अल्ट्रा-वाइड-एंगल शूटर, 5-मेगापिक्सेल डेप्थ शूटर, और एक मैक्रो लेंस के साथ एक सेंसर भी शामिल नहीं किया गया है। इसके अतिरिक्त, कुछ हद तक झटके और हाथ मिलाने का विरोध करने के लिए ऑप्टिकल छवि स्थिरीकरण (ओआईएस) समर्थन होगा। वनप्लस नॉर्ड को 32 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेल्फी कैमरा सेंसर के साथ डुअल कैमरा सेटअप के साथ आने के लिए कहा जाता है।

OnePlus बड स्पेसिफिकेशन्स (अपेक्षित) : OnePlus Buds specifications (expected)
OnePlus Buds में Apple AirPods और Google Pixel Buds का डिज़ाइन मिक्स पाया गया है। बंडल किए गए मामले के साथ उपयोग किए जाने पर, इयरबड्स को 30 घंटे तक की बैटरी लाइफ की पेशकश की जाती है। इसके अलावा, वनप्लस फोन उपयोगकर्ताओं को नई पेशकश के माध्यम से एक सहज ऑडियो अनुभव प्राप्त करने का दावा किया जाता है।

अगर हम अफवाह मिल को देखें, तो वनप्लस बड्स कम से कम तीन अलग-अलग रंग विकल्पों में आने की संभावना है और कंपनी के मालिकाना वार चार्ज तकनीक का समर्थन करते हैं। आप टच कंट्रोल और ईयर डिटेक्शन जैसी सुविधाओं की भी उम्मीद कर सकते हैं।

- Advertisement -

Discount Code : ks10

NEWS, JOBS, OFFERS यहां सर्च करें

Shubham Sharmahttps://khabarsatta.com
Editor In Chief : Shubham Sharma

Leave a Reply

सोशल प्लेटफॉर्म्स में हमसे जुड़े

11,007FansLike
7,044FollowersFollow
780FollowersFollow
4,050SubscribersSubscribe

More Articles Like This

- Advertisement -

Latest News

सिवनी: राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ ने स्थापना दिवस पर शस्त्र पूजा के साथ मनाई विजयदशमी

संत कबीर नगर (नवनीत मिश्र)। जनपद के खलीलाबाद नगर के बजरंगबली शाखा पर राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ द्वारा...

सिवनी: कलेक्टर- एसपी ने किया छपारा सीताफल मण्डी का निरीक्षण

सिवनी: सिवनी कलेक्टर- एसपी ने किया छपारा के खेरमाटोला सीताफल मण्डी का निरीक्षण सीताफल उत्पादक किसानों की आय में वृद्धि के लिए...

सिवनी: प्राइवेट स्कूलों के खिलाफ ABVP ने खोला मोर्चा

सिवनी वर्तानकालिक परिस्थिति के कारण चल रहे वर्तमान दौर से हमारा देश गुजर रहा है कोर्ट व मध्यप्रदेश सरकार के निर्देश के...

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव को पड़ा दिल का दौरा,शाहरुख और रणवीर सहित इन स्टार्स ने मांगी दुआ

मुंबई: दिग्गज भारतीय क्रिकेटर कपिल देव को वीरवार देर रात दिल का दौरा पड़ा। इसके बाद कपिल देव की दिल्ली के एक अस्पताल में...

गुजरात को आज मिलेगा सबसे बड़े रोप-वे का तोहफा, पीएम मोदी आज करेंगे तीन परियोजनाओं का उद्घाटन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज वीडियो कांफ्रेंस के माध्यम से अपने गृह राज्य गुजरात में तीन परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे। वह गुजरात के किसानों के...