Thursday, December 8, 2022
Homeउत्तर प्रदेशMuslim Conversion To Hindu: Triple Talaq पीड़िता ने इस तरह दिया करारा...

Muslim Conversion To Hindu: Triple Talaq पीड़िता ने इस तरह दिया करारा जवाब, हिंदू बनकर लिए सात फेरे और फिर…

Muslim Conversion To Hindu: Triple Talaq Victim gave a befitting reply, took seven rounds to become a Hindu and then...

- Advertisement -

Muslim Conversion To Hindu: रुबीना (Rubina) से पुष्पा (Pushpa) बनी इस महिला की कहानी काफी उतार-चढ़ाव से भरी हुई है. प्राप्त जानकारी के नुसार ये मामला उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बरेली का है. असल में रामपुर में रहने वाली रुबीना (Rubina) और हल्द्वानी में रहने वाले शोएब (Shoaib) की लव मैरेज हुई थी.

दोनों के 3 बेटे भी हैं, लेकिन शादी के कुछ सालों बाद ही दोनों के बीच झगड़े बढ़ने लगे, रुबीना (Rubina) का पति उसपर शक करता था और बात शोएब के हाथ उठाने तक पहुंच गई थी. 

क्या है पूरा मामला? 

पांच साल पहले रुबीना की मुलाकात प्रेमपाल (Prempal) से हुई और दोनों के बीच की दोस्ती कब प्यार में बदल गई पता ही नहीं चला. इसी बीच एक झगड़े के दौरान शोएब ने रुबीना को तलाक (Divorce) दे दिया. इसके बाद रुबीना ने एक बार फिर से अपना घर बसाने के बारे में सोचा. 

धर्म परिवर्तन का लिया फैसला

- Advertisement -

रिपोर्ट के मुताबिक महिला ने प्रेमपाल से शादी करने के लिए अपना धर्म परिवर्तन (Religion Change) कर लिया और रुबीना से पुष्पा देवी बन गई. दोनों ने उत्तर प्रदेश के बरेली में हिंदू रीति-रिवाजों को निभाते हुए शादी (Marriage) की. दोनों ने सात फेरे लेकर एक दूसरे के साथ सात जन्मों तक रिश्ता निभाने की कसम खाई. महिला (Pushpa Devi) अपनी पुरानी मारपीट वाली जिंदगी छोड़कर आगे बढ़ने के फैसले पर टिकी रही. 

खुशी से जिंदगी बिताना चाहती है महिला 

महिला ने अपनी पहली शादी अपने मन के मुताबिक करने के बाद भी बहुत कुछ झेला, फिर चाहे ये प्रताड़ना (Torture) शारीरिक हो या फिर मानसिक. अपने जीवन की नई शुरुआत कर महिला पुरानी सभी बुरी यादों को मिटाना चाहती होगी और आगे की जिंदगी खुशी (Happy) से बिताने की उम्मीद रखती होगी.

- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharmahttps://shubham.khabarsatta.com
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments