Tuesday, September 27, 2022
HomeदेशMUMBAI :रिटायर्ड नेवी ऑफिसर की बेरहमी से पिटाई, सभी शिवसेना का आरोपी...

MUMBAI :रिटायर्ड नेवी ऑफिसर की बेरहमी से पिटाई, सभी शिवसेना का आरोपी गिरफ्तार

- Advertisement -

मुंबई : शिवसेना की मुसीबतें कम होने का नाम नही ले रही है. जहां एक तरफ शिवसेना (Shivsena) और अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangna Ranaut) की जुबानी जंग जारी है, वहीं दूसरी तरफ शुक्रवार के दिन शिवसेना से जुड़े एक मामले में थाना पुलिस होने के बाद शिवसेना की छवि पर असर पड़ा. 

Mumbai Retired Navy officer beaten : रिटायर्ड नेवी अफसर को पीटा

शुक्रवार शाम चार बजे के करीब कुछ पांच-छह शिवसैनिकों ने मिलकर एक रिटायर्ड नेवी ऑफिसर मदन शर्मा को बुरी तरह से पीट दिया. जिन्होने एक व्हाट्सएप ग्रुप में राज्य के मुख्यमंत्री को लेकर एक विवादित फोटो शेयर की थी. ये बात शिवसैनिकों को नागवार गुजरी, उन्होने अफसर को बुरी तरह से पीटा दिया. हमले में शर्मा को काफी गंभीर चोटें आई हैं, जिनका इलाज मुंबई के एक प्राइवेट अस्पताल में चल रहा है. 

Mumbai Retired Navy officer beaten मामले पर सियासत तेज हुई

- Advertisement -

देर शाम तक इस पूरे मामले में राजनीति तेज हो गई. राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस (Devendra Fadnavis) समेत बीजेपी के कई नेताओं ने इस पूरे मामले पर खेद जताया वहीं अभिनेत्री कंगना रनौत ने भी इस पूरे मामले को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी,कंगना ने कहा, महाराष्ट्र (Maharashtra) में सरकार का आतंक और अत्याचार दिन पर दिन बढ़ते ही जा रहा है.

Mumbai Retired Navy officer beaten आरोपी शिवसैनिक गिरफ्तार

मामले को लेकर रिटायर्ड नेवी अफसर शर्मा ने समता नगर पुलिस स्टेशन में कुल 6 शिवसैनिकों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई  जिसके बाद मामले में करवाई करते हुए  देर रात तक समता नगर पुलिस ने सभी 6 लोगो को गिरफ्तार कर लिया. 

Mumbai Retired Navy officer beaten आरोपियों के नाम

- Advertisement -

1) कमलेश चंद्रकांत कदम, उम्र 39 
2) संजय शांताराम मांजरे, उम्र 52 
3) राकेश राजाराम बेळणेकर, उम्र 31 
4) प्रताप मोतीरामजी सुंद वेरा, उम्र 45 
5) सुनिल विष्णू देसाई, उम्र 42 
6) राकेश कृष्णा मुळीक,उम्र 35

- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharma
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

WhatsApp Join WhatsApp Group