Sunday, January 29, 2023
HomeदेशKharmas 2022 Date: आज से 'खरमास' शुरू; 'अच्छे दिन' की शुरुआत 'इन' राशियों...

Kharmas 2022 Date: आज से ‘खरमास’ शुरू; ‘अच्छे दिन’ की शुरुआत ‘इन’ राशियों से होगी

Sun Transit Kharmas 2022: हिंदू पंचांग के अनुसार सूर्य आज 16 दिसंबर 2022 को धनु राशि में प्रवेश कर रहा है। ऐसे में आज से खरमास शुरू हो रहा है.

- Advertisement -

Sun Transit Kharmas 2022: हिंदू पंचांग के अनुसार सूर्य आज 16 दिसंबर 2022 को धनु राशि में प्रवेश कर रहा है। ऐसे में आज से खरमास शुरू हो रहा है. जब सूर्य धनु और मीन राशि में रहता है तो इस अवधि को मलमास या खरमास कहते हैं। इस दिन धनुसंक्रांति और खरमास का विशेष योग बन रहा है। सूर्य के धनु राशि में प्रवेश से बुधादित्य योग बनेगा। इस समय बुधादित्य योग के कारण खरमास राशि वालों को विशेष फलों की प्राप्ति होगी। आइए जानते हैं सभी राशियों पर कैसा रहेगा खरमास का असर।

मेष राशि के जातकों के नवम भाव में खरमास में बुधादित्य योग बनता है और यह इस समय उन्हें विशेष फल प्रदान करेगा। मेष राशि वालों की कुंडली में इस समय धन लाभ होने की संभावना है। हर काम में पिता का सहयोग मिलने की संभावना है और इस राशि के लोगों को लंबे समय से चली आ रही समस्याओं से राहत मिलने की संभावना है।

- Advertisement -

वृषभ राशि वालों के अष्टम भाव में बुधादित्य योग बन रहा है। अष्टम भाव को आयु भाव और रहस्य भाव भी कहा जाता है।वृषभ राशि के जातकों को इस बार पैतृक संपत्ति मिलने की संभावना है। धन के नए अवसर भी इस समय बन रहे हैं।आर्थिक मामलों में सुधार होगा।

मिथुन राशि वालों के सप्तम भाव में बुधादित्य योग बन रहा है। इससे वैवाहिक जीवन में सुधार आएगा। परिवार में मतभेद दूर होंगे। पार्टनरशिप से आर्थिक लाभ होने की संभावना है। व्यापार में भी लाभ हो सकता है।

- Advertisement -

कर्क राशि के लिए खरमास की अवधि बहुत ही शुभ मानी जाती है। बुधादित्य योग के साथ कर्क राशि के छठे भाव में लक्ष्मी नारायण योग भी बन रहा है। कर्क राशि के जातकों को इस समय शत्रुओं से सावधान रहना चाहिए। करियर के लिए भी यह समय अच्छा रहने की संभावना है।

सिंह राशि के पंचम भाव में बुधादित्य योग बन रहा है। जिन लोगों के वैवाहिक संबंधों में इस दौरान दिक्कत आ रही थी, उनके संबंधों में सुधार आने की संभावना है। यह अवधि प्रेम संबंधों के लिए अच्छी है और शिक्षा के लिहाज से भी यह अवधि अच्छी मानी जाती है।

- Advertisement -

कन्या राशि के चौथे भाव में बुधादित्य योग बन रहा है। खरमास के दौरान कन्या राशि वालों को यह योग विशेष फल देने वाला है। कन्या राशि के जातक परिवार के सदस्यों के साथ क्वालिटी टाइम बिताएंगे। आर्थिक लाभ भी मिलेगा।

तुला राशि के तीसरे भाव में बुधादित्य योग बन रहा है। तुला राशि के जातक जो भी कार्य करेंगे उसमें सफल रहेंगे।

धन के मामले में वृश्चिक राशि का बुधादित्य योग बन रहा है और इस राशि के जातकों के लिए यह अवधि अच्छी रहने की संभावना है। इस समय आपके लिए आमदनी के नए रास्ते खुलेंगे। इसे समय बचाने के लिए अच्छा माना जाता है।

धनु राशि के जातकों के लग्न भाव में बुधादित्य योग बन रहा है। धनु राशि के जातक जिस भी कार्य को करेंगे उस कार्य में उन्हें सफलता मिलने की संभावना है।

मकर राशि के इसी बारहवें भाव में बुधादित्य योग बन रहा है। इस समय आपको खर्चों पर थोड़ा नियंत्रण रखना होगा। जो लोग विदेश में व्यापार करने की योजना बना रहे हैं उनके लिए यह अवधि शुभ है।

यह बुधादित्य योग कुंभ राशि के घर में बन रहा है। इसलिए इस राशि के लोगों के लिए यह समय अच्छा रहने की संभावना है। साथ ही प्रमोशन की भी संभावना है।

मीन राशि के कर्म भाव में यह बुधादित्य योग बन रहा है। खरमास के दौरान कार्यक्षेत्र में आपको तरक्की मिलेगी। नेतृत्व का अवसर प्राप्त होगा। आय में भी वृद्धि होने की संभावना है। 

- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharmahttps://shubham.khabarsatta.com
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments